Microsoft के Co-Founder Bill Gates हुए कोविड पॉजिटिव, कहा- “मैं कोरोना के हल्के लक्षण महसूस कर रहा हूं”

Bill Gates ने एक ट्वीट में कहा मैं भाग्यशाली हूं कि समय पर मुझे कोरोना परीक्षण और अच्छी चिकित्सा मिल गई। अपने कोरोना पाजिटिव होने की खबर बिल गेट्स ने खुद ट्वीट कर के दी।

0
262
Bill Gates
Bill-Gates

Microsoft के Co Founder Bill Gates मंगलवार को कोविड संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद बिल गेट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। बताया जा रहा है कि बिल गेट्स में कोरोना के लक्षण काफी कम हैं और वो जल्दी ही रिकवर भी हो जाएंगे।

Bill Gates

Bill Gates ने ट्वीट कर दी जानकारी

अपने संक्रमित होने की खबर Bill Gates ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने लिखा, “मैं कोविड संक्रमित पाया गया हूं, मैं कोरोना के हल्के लक्षणों महसूस कर रहा हूं और जब तक मैं फिर से स्वस्थ नहीं हो जाता, तब तक खुद को आइसोलेट रहकर विशेषज्ञों की सलाह का पालन कर रहा हूं।”

आपको बता दें बिल गेट्स कोरोना वैक्सीन का बूस्टर डोज भी ले चुके हैं।

Covid vaccines

कोरोना काल में गरीब देशों का दिया साथ

Bill And Melinda Gates Foundation विश्व के सबसे प्रभावशाली निजी फाउंडेशन में से एक है। बिल गेट्स कोरोना महामारी के दौरान हर संभव मदद करते नजर आए थे। इनकी तरफ से गरीब देशों में खासतौर पर कोरोना के दौरान कोविड कैक्सीन और दवाएं पहुंचाई गई थी।

यहां तक कि Gates Foundation की ओर से अक्टूबर में ऐलान किया गया था कि वो गरीब और कम आय वाले देशों में Antiviral COVID-19 दवाइयां पहुंचाने के लिए 120 मिलियन डॉलर खर्च करेंगे।

संबंधित खबरें:

Corona Case in India: पिछले 24 घंटों में 2,228 नए मामले आए सामने, पॉजिटिविटी रेट 0.61% पहुंची

Auraiya के Jawahar Navodaya Vidyalaya के छात्रों ने लड़कियों से परेशान होकर प्रधानाचार्या को लिखा पत्र, कहा- “रसगुल्ला, लल्ला बुलाती है छात्राएं…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here