Home Tags CM Himanta Biswa Sarma

Tag: CM Himanta Biswa Sarma

असम के CM Himanta Biswa Sarma की सुरक्षा में हुई भारी...

0
CM Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा इस समय हैदराबाद दौरे पर हैं।

Manish Sisodia ने असम के सीएम Himanta Biswa Sarma पर लगाया...

0
Manish Sisodia: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

क्या देश के अगले पीएम होंगे अमित शाह? Himanta Biswa Sarma...

0
Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अमित शाह को "प्रधानमंत्री" कह दिया, जिसके बाद से विपक्षी कांग्रेस को सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधने का मौका मिल गया है।

CM Himanta Biswa Sarma बोले- मुसलमानों को असम में अल्पसंख्यक नहीं...

CM Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा का कहना है कि असम की आबादी का 35 प्रतिशत मुसलमान हैं और उन्हें अब पूर्वोत्तर राज्य में अल्पसंख्यक नहीं माना जा सकता है।

Rahul Gandhi को सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत चाहिए था, क्या हमने...

0
Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने 2016 के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने के लिए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आज उत्तराखंड में एक चुनावी रैली में कांग्रेस नेता पर कई विवादित टिप्पणियां कीं।

Assam Boat Accident Update: 70 यात्री लापता, 50 लोगों का हुआ...

0
असम (Assam) में ब्रह्मपुत्र नदी पर भीषण नाव दुर्घटना (Boat Accident) हुई है। यहां यात्रियों से भरी दो नावों की आपस में टकरा गई। हादसे के बाद कई लोगों को लापता होने की सूचना है। यह घटना जोरहट जिले के नीमतीघाट की बताई गई है। बताया जा रहा है कि दोनों नावों में करीब 100 यात्री सवार थे। एक बोट माजुली से नीमतीघाट की ओर जा रही थी जबकि दूसरी इसकी विपरीत दिशा में जा रही थी। नाव में सवार लापता लोगों की तलाश की जा रही हैं। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने इस दुर्घटना की पुष्टि की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!