Rahul Gandhi की सांसदी जाने पर कांग्रेस देशभर में करेगी ‘सत्याग्रह’

0
86
Rahul Gandhi Case News
Rahul Gandhi Case

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सदस्यता जाने के विरोध में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता रविवार यानी आज देशभर में प्रदर्शन करेंगे। कांग्रेस सभी राज्यों और जिला मुख्यालयों पर गांधी प्रतिमाओं के सामने एक दिन का ‘सत्याग्रह’ करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक सत्याग्रह सुबह 10 बजे शुरू होगा और शाम 5 बजे खत्म होगा।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

सत्याग्रह में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस के कई अन्य नेता शामिल होंगे। कांग्रेस ने अपने बयान में कहा कि राहुल गांधी अकेले नहीं हैं और सच्चाई और न्याय की इस लड़ाई में लाखों कांग्रेसी साथ खड़े हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार के सवाल पर भड़के Rahul Gandhi

गौरतलब है कि सूरत की एक अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 2019 में की गई उनकी ‘सभी मोदी चोर’ टिप्पणी पर मानहानि के मामले में दो साल कैद की सजा सुनाई। बाद में राहुल की लोकसभा सदस्यता चली गई। राहुल गांधी ने शनिवार को इस मामले पर पीसी की थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए एक पत्रकार को बीजेपी के लिए काम करने वाला बताया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि देश में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। इसके उदाहरण हम आए दिन देख रहे हैं। मैंने संसद में पीएम मोदी और अडानी के रिश्तों को लेकर सवाल पूछा। मोदी जी घबरा गए कि बात निकल जाएगी। सबको पता चल जाएगा कि अडानी की कंपनियों में लगा 20 हजार करोड़ किसका है। इसलिए ये सब करना शुरू कर दिया।

संबंधित खबरें…

राहुल गांधी के आरोपों पर BJP का पलटवार, केंद्रीय मंत्री बोले- आप किसी को गाली…

राहुल की सांसदी जाने के बाद सीएम Bhupesh Baghel ने BJP पर बोला हमला-घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here