Home Tags Rahul gandhi vs pm modi

Tag: rahul gandhi vs pm modi

राहुल-अखिलेश का BJP-पीएम मोदी पर ‘डबल अटैक’, बोले- ‘पीएम भ्रष्टाचार के...

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यानी बुधवार को मिलकर एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इंडिया...

Rahul Gandhi की सांसदी जाने पर कांग्रेस देशभर में करेगी ‘सत्याग्रह’

0
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सदस्यता जाने के विरोध में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता रविवार यानी आज...

Rahul Gandhi को सजा मिलने के बाद कांग्रेस ने बुलाई इमरजेंसी...

0
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मानहानि के एक मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद कांग्रेस ने आज विपक्षी नेताओं की बैठक बुलाई है।

मानहानि केस में Rahul Gandhi दोषी करार, सूरत की कोर्ट ने...

0
मानहानि केस में सूरत की कोर्ट ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को दोषी करार दिया है। राहुल गांधी ने 'मोदी सरनेम' पर राहुल गांधी ने विवादित बयान दिया था।

Rahul Gandhi ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा-‘कश्मीरी पंडितों को…’

0
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। राहुल गांधी ने इसमें कश्मीरी पंडितों की समस्याओं को लेकर बात लिखी है।

Punjab Election 2022: वायरल वीडियो पर बोले Rahul Gandhi – अरविंद...

0
Punjab Election 2022: पंजाब में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कुमार विश्वास का वीडियो पूरे देश में वायरल है।

Chinese Kidnapping: चीन ने भारतीय सीमा में घुसकर युवक का किया...

0
Chinese Kidnapping: चीनी सेना ने अरुणाचल प्रदेश के ऊपरी सियांग जिले से एक 17 वर्षीय लड़के का अपहरण कर लिया है। अपहरण की खबरों के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi का टेलिप्रॉम्पटर अटका, राहुल गांधी ने ट्वीट किया,...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi के सामने सोमवार को बड़ी ही असहज स्थिति पैदा हो गई जब वो वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये विश्व आर्थिक मंच पर के दावेस एजेंडा को संबोधित कर रहे थे।

Rahul Gandhi के ‘Lynching’वाले बयान पर विवाद, Anurag Thakur ने दिलायी...

0
Rahul Gandhi के 'Lynching'वाले बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। बीजेपी नेता Anurag Thakur ने कांग्रेस नेता पर हमला बोलते हुए उन्हें 1984 की याद दिलायी है।

Journalists के सवाल पर भड़के Rahul Gandhi, कहा- सरकार की दलाली...

0
Congress नेता Rahul Gandhi मंगलवार को Journalists के सवाल पर नाराज हो गए। उन्होंने गुस्से में कहा कि सरकार की दलाली मत करो। मंगलवार को पत्रकार उनके द्वारा किए गए एक ट्वीट को लेकर सवाल पूछ रहे थे। जिसपर उन्होंने गुस्से में कहा कि सरकार की दलाली मत करो।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!