Punjab Election 2022: वायरल वीडियो पर बोले Rahul Gandhi – अरविंद केजरीवाल को बताना चाहिए कि कुमार विश्वास सच बोल रहे हैं या झूठ

0
507
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Punjab Election 2022: पंजाब में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कुमार विश्वास का वीडियो पूरे देश में वायरल है। उन्होंने ही आम आदमी पार्टी को शुरू किया, लेकिन आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल उनके आरोपों के बारे में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी को बताना चाहिए कि कुमार विश्वास सच बोल रहे हैं या झूठ। राहुल गांधी ने आगे कहा कि केजरीवाल इसलिए जवाब नहीं दे रहे हैं, क्योंकि आम आदमी पार्टी के फाउंडर सच बोल रहे हैं। बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के मामले में भी राहुल गांधी ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है।

Punjab Election 2022: Rahul Gandhi बोले-पंजाब को शांति और स्थिरता की जरूरत है

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘पंजाब को शांति और स्थिरता की जरूरत है।’उन्होंने कहा कि मैं कहता रहा,नशा देश के लिए खतरा है। मैं फिर से यही कह रहा हूं कि पंजाब ऐसा राज्य नहीं है जहां प्रयोग होने चाहिए। पंजाब में विकास निरर्थक होगा यदि ड्रग्स यहां के युवाओं के जीवन को नष्ट करना जारी रखता है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

उन्होंने आगे कहा कि मैं आपको बताऊंगा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के सीएम पद से क्यों हटाया गया। इसका कारण यह है कि वह गरीब लोगों को मुफ्त बिजली देने के लिए राजी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि बिजली आपूर्ति करने वाली कंपनियों के साथ मेरा अनुबंध है।

Rahul Gandhi ने उठाया था ड्रग्स का मुद्दा

गौरतलब है कि इससे पहले होशियारपुर में राहुल गांधी ने कहा था कि मैं पहला व्यक्ति हूं​ जिसने पंजाब को ड्रग्स के बारे में बताया था। कोरोना आया और मैंने संसद में बोला कि ​हिन्दुस्तान को भारी चोट लगने जा रही है। नरेंद्र मोदी और BJP ने जैसे मेरा पहले मजाक उड़ाया था जब मैंने ड्रग्स की बात थी वैसे ही मजाक उड़ाया।

रोजगार को लेकर प्रधानमंत्री से सवाल पूछते हुए उन्‍होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी कहते थे कि 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा, किसी को रोजगार मिल गया? आज नरेंद्र मोदी अपने भाषण में रोजगार की बात क्यों नहीं करते? उन्‍होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने अपने हर भाषण में कहा था कि वो सभी के बैंक खातों में 15 लाख रुपये जमा करेंगे,2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, क्या किसी को मिला? वे भ्रष्टाचार या रोजगार पर क्यों नहीं बोलते? उन्होंने नोटबंदी की, जीएसटी लगाया। किसे हुआ फायदा ?

ये भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here