Hyderabad News: हैदराबाद में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

0
152
Hyderabad News
Hyderabad News

Hyderabad News: हैदराबाद के कुशैगुडा इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी बीते शनिवार को पुलिस ने दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तुरंत पुलिस ने जांच करना शुरू कर दी है।़

Hyderabad News
Hyderabad News

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के कुशैगुडा इलाके में स्थित अपने अपार्टमेंट में एक ही परिवार के चार लोगों ने जहर खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। मृतकों की पहचान सतीश उनकी पत्नी वेधा और उनके दो बच्चों निशिकेश और निहाल के रूप में हुई है।

Hyderabad News: इस वजह से की आत्महत्या

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया। जानकारी के अनुसार पूछताछ से पता चला है कि दोनों बच्चे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे। इलाज के बावजूद बच्चे ठीक नहीं हो रहे थे। जिसकी वजह से माता-पिता डिपरेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि कल यानी 25 मार्च की रात को उनकी मृत्यु हो गई थी। लेकिन पुलिस को इसकी सूचना आज यानी 26 मार्च दोपहर 2 बजे के आसपास मिली। पुलिस ने बताया कि मृतक पीड़ित सतीश, वेधा, निशिकेत और निहाल हैं।

इस मामले में फिलहाल जांच जारी है। पुलिस को घटना स्थल पर कमरे में साइनाइड की बोतल मिली है। पुलिस ने शंका जाहिर की है कि पहले बच्चों को साइनाड दिया गया और बाद में पति-पत्नी ने साइनाइड पीकर आत्महत्या कर ली।

संबंधित खबरें…

Rahul Gandhi की सांसदी जाने पर कांग्रेस देशभर में करेगी ‘सत्याग्रह’

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ उदयपुर में FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here