बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ उदयपुर में FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

0
73
Dhirendra Shastri News
Dhirendra Shastri News

Dhirendra Shastri News: धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस बार फिर वह विवादों में घिर गए हैं। दरअसल राजस्थान के उदयपुर में एक बार फिर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। बता दें कि यह एफआईआर राजसमन्द जिले के केलवाड़ा थाने में दर्ज की गई है।

Dhirendra Shastri News
Dhirendra Shastri News

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। उदयपुर में एक सभा के दौरान कुम्भलगढ़ किले में धीरेंद्र ने भड़काऊ भाषण दिया था। उन्होंने कुम्भलगढ़ किले में अन्य झंडे हटाकर भगवा झंडे लागने की अपील की थी। उनके भाषण की वजह से अगले दिन ही 5 लोगों ने किले के कुछ हिस्सों से झंडे हटा कर भगवे रंग के झंडे लगाने का प्रयास किया था।

Dhirendra Shastri News: क्या था पूरा मामला

पुलिस ने पांचों व्यक्तियों को झंडा लगाने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि उदयपुर में हुई सभा के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने विवादित बयान दिया था जिसकी वजह से कुम्भलगढ़ किले में लगे झंडों को हटाकर भगवा झंडे लगाने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार रात को गस्त के दौरान एक सफेद रंग की कार में पांच लोग आए और वहां स्थल पर झंडे हटाने का प्रयास करने ही वाले थे कि उन्हें आवाज लगाई गई। जब व्यक्तियों ने भागने का प्रयास किया तो उन्हें रोका गया। बताया जा रहा है कि पांचों लोग नशे में थे। इस घटना के बाद उन लोगों को थाने लाया गया।

यह पहली घटना नहीं है जब धीरेंद्र शास्त्री पर केस दर्ज किया गया है। इससे पहले उदयपुर शहर के हाथीपोल पुलिस थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

Dhirendra Shastri News
Dhirendra Shastri News

Dhirendra Shastri News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम के मुख्य पुजारी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री राज्य और देश के अन्य हिस्सों में व्यापक रूप से लोकप्रिय हैं। वह धार्मिक कथा करने के लिए देश भर में यात्रा करते हैं। कुछ समय पहले ही धीरेंद्र शास्त्री के भाई को कथित रूप से एक दलित परिवार को गालियां देने और रिवाल्वर लहराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शालिग्राम गर्ग कथित तौर पर एक शादी में गए परिवार को धमकी दी और उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

संबंधित खबरें…

Gujarat Jail Raid: पुलिस का बड़ा सर्च ऑपरेशन, साबरमती सहित 17 जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी

Karnataka Legislative Elections को लेकर कांग्रेस की पहली सूची जारी, चितापुर सीट से किस्‍मत आजमाएंगे मल्‍लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here