Chattisgarh News : गहने चमकाने के बहाने महिला से ठगी के आरोपी दबोचे

0
248
chattisgarh police

Chatitisgarh News :लोगों के गहने चमकाने के बहाने ठगी करने के आरोप में झारखंड के 3 आरोपियों को कोंडागांव छत्‍तीसगढ़ की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्र के फारस गांव थाने में स्‍थानीय निवासी नमिता महावीर ने अपने साथ ठगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्‍होंने पुलिस को बताया कि दो अज्ञात महिलाएं उनके घर पर आईं और पुराने बर्तन को नया बनाने की बात कही। उन्‍होंने बताया कि बर्तन के साथ गहने साफ करने की बात कहकर उनके जेवर ले गए। उसके बाद से उनका कोई पता नहीं लग सका है। कुल 1,25,000 रुपये सोने के जेवर की ठगी कर फरार हो गए।

Chatttisgarh Police
Chatttisgarh Police

Chattisgarh News : आरोपियों ने पहले बर्तन चमकाने का किया बहाना

Chattisgarh News :पीडि़ता नमिता ने पुलिस (Police) को बताया कि आरोपियों को उनकी सास ने पहले एक कांसे की गंजी साफ करने के लिए दी। अगले दिन वे लोग गंजी साफ करके ले आए। उसके बाद आरोपी एक और कांसे की गंजी और थाली को साफ करने के लिए ले गए। बीती 5 फरवरी को वे महिलायें तीसरी बार उनके घर पर आईं। उस समय घर पर कोई नहीं था। उन्‍होंने बताया कि वे गहने भी साफ करने का काम करते हैं।

उन्‍हें चमकाकर नया रूप देते हैं। उन्‍होंने आरोपियों की बात पर विश्‍वास करते हुए उन्‍हें अपने गले का हार, मंगलसूत्र, दोनों कान का बुंदे, एक छल्‍ला और एक लॉकेट साफ करने के लिए दे दिया। जिसे आरोपियों ने चमकाकर अगले दिन वापस करने की बात कही। इसके बाद आरोपी चले गए और आज तक नहीं लौटे।स्‍थानीय पुलिस का कहना है कि मामले से जुड़े सभी पहलुओं को ध्‍यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को दबोच लिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here