Home Tags Udaipur

Tag: Udaipur

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ उदयपुर में FIR दर्ज,...

0
राजस्थान के उदयपुर में एक बार फिर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गाया है। बता दें कि यह एफआईआर राजसमन्द जिले के केलवाड़ा थाने में दर्च की गई है।

Nupur Sharma के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस,...

0
Nupur Sharma: पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, अब नूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस (kolkata police) ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।

Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल हत्याकांड में बड़ा एक्शन, ASP अशोक कुमार...

0
Udaipur Murder Case: उदयपुर कन्हैयालाल टेलर हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई सामने आई। माना जा रहा था कि कन्हैया लाल हत्याकांड में पुलिस की लापरवाही सामने आ रही थी।

Udaipur Murder Case: टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद राजसमंद...

0
Udaipur Murder Case: राजस्थान के राजसमंद जिले के भीम कस्बे में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हुई झड़प में एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Udaipur Murder Case Live Updates: उदयपुर के हत्यारों के ‘दूसरे देशों...

0
Udaipur Murder Case Live Updates: राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दो लोगों ने एक हिंदू दर्जी की हत्या कर दी और ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं।

उदयपुर की सैर करने आईं Sara Ali Khan ने ‘श्रीएकलिंगनाथजी’...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों उयदपुर (Udaipur) में छुट्टियां मनाने पहुंची हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने मेवाड़ के प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन की और भगवान से आशीर्वाद लिया। सारा ने मंदिर के अंदर फोटो खिंचवाने की अनुमति मांगी पर मंदिर प्रबंधन ने इजाजत नहीं दी। उन्होंने मंदिर प्रबंधन से कहा कि वह मंदिर के अंदर की खूबसूरती माता-पिता को दिखाना चाहती हैं।

राजस्थान के सीएम से खुश होकर पिता ने अपने बच्चे का...

0
राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस पार्टी से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स ने अपने बेटे का...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!