Udaipur Murder Case: टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद राजसमंद में बवाल, पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प

Udaipur Murder Case: प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग की। पुलिस टीमों द्वारा लाठीचार्ज में कई लोग घायल भी हुए हैं।

0
266
Udaipur Murder Case: टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद राजसमंद में बवाल
Udaipur Murder Case: टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद राजसमंद में बवाल

Udaipur Murder Case: राजस्थान के राजसमंद जिले के भीम कस्बे में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हुई झड़प में एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दरअसल, दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के बाद उदयपुर के कई कस्बों में प्रदर्शन किया जा रहा था। प्रदर्शन के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारी आपस में भीड़ गए जिसमें एक कांस्टेबल को बहुत चोट आई है।

पुलिस टीम प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वे हिंसक हो गए और पुलिस पर पत्थरों और हथियारों से हमला कर दिया। पुलिस कांस्टेबल संदीप चौधरी पर धारदार हथियार से हमला किया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

Udaipur Murder Case Live Updates
Udaipur Murder Case

Udaipur Murder Case: सिपाही संदीप चौधरी की हालत नाजुक

भीम थाने के सिपाही संदीप चौधरी की हालत नाजुक बताई जा रही है। जेएलएन अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। वहीं, अब संदीप चौधरी को अजमेर रेफर कर दिया गया, जहां उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि झड़प की सूचना मिलते ही एसडीएम राहुल जैन, नगर थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा समेत अन्य लोग अस्पताल पहुंचे।

download 44 2
Udaipur Murder Case

Udaipur Murder Case: पुलिस ने की फायरिंग

प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग की। पुलिस टीमों द्वारा लाठीचार्ज में कई लोग घायल भी हुए हैं। भीम में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है, यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस टीमों की भारी तैनाती की गई है कि आगे कोई दुर्भाग्यपूर्ण घटना न हो।

उदयपुर में दर्जी की हत्या

गौरतबल है कि राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दो लोगों ने एक हिंदू दर्जी की हत्या कर दी और ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं। बताया गया है कि मृतक टेलर ने कथित रूप से निलंबित भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट किया था। पुलिस ने मंगलवार रात राजसमंद जिले के भीम इलाके से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here