Nupur Sharma के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, तलब के बाद भी नहीं हुईं पेश

कोलकाता पुल‍िस अधिकारी ने कहा है क‍ि हमें नुपूर शर्मा की ओर से ईमेल मिला है, जिसमें उन्होंने अमहर्स्ट स्ट्रीट थाने के अधिकारियों के समक्ष पेश होने में असमर्थता प्रकट की है। उन्होंने चार सप्ताह का समय मांगा है और आशंका जताई है कि यदि वह कोलकाता आईं, तो उनपर हमला हो सकता है।

0
255
Nupur Sharma
Nupur Sharma

Nupur Sharma: पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, अब नूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस (kolkata police) ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। बता दें कि इससे पहले, नूपुर शर्मा को एमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश होने के लिए कहा गया था। हालांकि, वो पेश नहीं हुई और उन्होनें समय की मांग की।

Nupur Sharma
Nupur Sharma

Supreme Court भी लगा चुका है फटकार

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस सूर्यकांत (Justice Surya Kant) ने नूपुर के बयानों को भड़काने वाला बताते हुए कहा कि उन्हें पूरे देश से टीवी पर आकर माफी मांगनी चाहिए। देश में जो हो रहा है इसके लिए केवल नुपूर शर्मा जिम्मेदार हैं।

cats 5
सुप्रीम कोर्ट

Nupur Sharma के बयान से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी हो चुकी है किरकिरी

नूपुर शर्मा के बयान से मच रहा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। नूपुर शर्मा के बयान से देश की किरकिरी अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी हो चुकी है। जहां कई इस्लामिक देश कतर,ईरान, कुवैत सहित कई खाड़ी देशों ने पैगंबर मौहम्मद के खिलाफ की गई विवादास्पद टिप्पणी की निंदा करते हुए विरोध जताया था।

Nupur Sharma ने जताई खुद पर हमला होने की आंशका

वहीं कोलकाता पुल‍िस अधिकारी ने कहा है क‍ि हमें नुपूर शर्मा की ओर से ईमेल मिला है, जिसमें उन्होंने अमहर्स्ट स्ट्रीट थाने के अधिकारियों के समक्ष पेश होने में असमर्थता प्रकट की है। उन्होंने चार सप्ताह का समय मांगा है और आशंका जताई है कि यदि वह कोलकाता आईं, तो उनपर हमला हो सकता है। पुलिस ने अमहर्स्ट स्ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद गुरुवार को उनके खिलाफ समन जारी किया था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here