Home Tags Nupur sharma bjp

Tag: nupur sharma bjp

नूपुर शर्मा को मिला हथियार रखने का लाइसेंस, पैगंबर मुहम्मद पर...

0
Nupur Sharma: भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित नेता नूपुर शर्मा को हथियार रखने की इजाजत मिल गई है।

Praveen Nettaru Murder: कर्नाटक में BJP युवा मोर्चा के नेता की...

0
Praveen Nettaru Murder: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में BJP युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई। जहां अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

Nupur Sharma के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस,...

0
Nupur Sharma: पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, अब नूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस (kolkata police) ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।

Nupur Sharma पर बेंच की टिप्पणियों को वापस लेने की मांग...

Nupur Sharma: गौ महासभा के नेता अजय गौतम ने चीफ जस्टिस एनवी रमणा को एक पत्र लिखा है।

नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले...

Nupur Sharma: 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले एक स्थानीय दर्जी की राजस्थान में दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई।

Prophet Row: मौलवी आदिल गफूर गनई गिरफ्तार, हिंदुओं के खिलाफ उगला...

0
Prophet Row: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को डोडा जिले में भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में एक स्थानीय मौलवी को गिरफ्तार किया है।

“भाजपा के पाप को क्यों भुगतें लोग”, बंगाल हिंसा के बीच...

0
Mamata Banerjee: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा की विवादास्पद टिप्पणियों के बाद बंगाल के कुछ हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शनों के बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र में सत्तारूढ़ दल भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

Nupur Sharma के समर्थन में आईं Pragya Singh Thakur, कहा- अगर...

0
Pragya Singh Thakur: भोपाल में भाजपा नेत्री साध्वी प्रज्ञा ने शुक्रवार को पार्टी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है। साध्वी ने कहा कि इन अविश्वासियों ने हमेशा ऐसा ही किया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!