Praveen Nettaru Murder: कर्नाटक में BJP युवा मोर्चा के नेता की हत्या का उदयपुर कनेक्शन? कन्हैयालाल के समर्थन में की थी पोस्ट

बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारु ने उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। जिसमें उन्होंने लिखा कि सिर्फ राष्ट्रवादी विचारधारा का समर्थन करने लिए एक टेलर का गला रेतकर हत्या कर दी गई।

0
332
Praveen Nettaru Murder
Praveen Nettaru Murder: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में BJP युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई।

Praveen Nettaru Murder: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में BJP युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई। जहां अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारु की हत्या इसलिए की थी, क्योंकि उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल की हत्या के विरोध सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी।

Praveen Nettaru Murder

Praveen Nettaru Murder: प्रवीण ने कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में की थी पोस्ट

बताया गया कि बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारु ने उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। जिसमें उन्होंने लिखा कि सिर्फ राष्ट्रवादी विचारधारा का समर्थन करने लिए एक टेलर का गला रेतकर हत्या कर दी गई। गौरतलब कि राजस्थान के उदयपुर में पू्र्व बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर टेलर कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी। जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया गया था।

Praveen Nettaru Murder

सीएम बसवराज बोम्मई ने दिया न्याय का आश्वासन

वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया। सीएम बोम्मई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दक्षिण कन्नड़ जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बर्बर हत्या निंदनीय है। इस तरह के जघन्य अपराध में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले, भगवान उनके परिवार को शक्ति प्रदान करे कि वो इस दर्द को सहन कर सकें।

पोल्ट्री की दुकान चलाते थे प्रवीण

मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेतारु की पोल्ट्री की दुकान थी। जब प्रवीण रात में अपनी दुकान बंद करके घर वापस लौट रहे थे, उसी समय पीछे से बाइक पर हमलावर आए और उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्होंने दम तोड़ दिया।

संबंधित खबरें…

Udaipur Murder Case: टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद राजसमंद में बवाल, पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प

Udaipur Murder : उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैयालाल की हत्या पर क्या बोले मुस्लिम देश?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here