Udaipur Murder : उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैयालाल की हत्या पर क्या बोले मुस्लिम देश?

बता दें कि कन्हैयालाल के हत्यारों की पहचान मौहम्मद रियाज और गौस मौहम्मद के रुप में की गई है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना को लेकर सोशल मीडिया लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

0
281
Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल हत्यांकांड में बड़ा एक्शन, ASP अशोक कुमार मीणा को किया निलंबित
Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल हत्यांकांड में बड़ा एक्शन, ASP अशोक कुमार मीणा को किया निलंबित

Udaipur Murder: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की बेहरहमी से की गई हत्या के बाद पूरे देश में गम का माहौल है। वहीं प्रदेश में भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मामले पर खूब राजनीतिक बयानबाजियां भी देश में की जा रही हैं। बता दें कि कन्हैयालाल के हत्यारों की पहचान मौहम्मद रियाज और गौस मौहम्मद के रूप में की गई है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना को लेकर सोशल मीडिया लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Udaipur Murder

Udaipur Murder : उदयपुर की घटना पर क्या बोली पाकिस्तान की मीडिया

बता दें कि पाकिस्तान के अखबार डॉन ने इस खबर को समाचार एजेंसी एएफपी के हवाले से प्रकाशित किया है। अखबार इस खबर पर लिखता है कि उदयपुर की घटना पैगंबर विवाद का ही नतीजा है। अखबार डॉन में लिखा गया कि दक्षिणपंथी बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट में पैगंबर पर अपमानजनक टिप्पणी की जिस पर इस्लामिक देशों ने अपनी तीखी प्रतिक्रियाएं दीं।

cats 203

Udaipur Murder : उदयपुर की घटना पर क्या बोला इस्लामिक देश तुर्की

वहीं अगर इस्लामिक देश तुर्की की बात करें तो तुर्की के सरकारी ब्रॉडकास्टर टीआरटीवर्ल्ड ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स के हवाले से प्रकाशित रिपोर्ट में लिखा गया हे कि उदयपुर जिले के कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। विशेषज्ञों का कहना है कि उदयपुर की घटना का हिंदू बहुल देश में गंभीर परिणाम हो सकता है।

cats 204

उदयपुर की घटना पर अलजजीरा में क्या लिखा गया

उदयपुर की घटना पर अगर इस्लामिक देश कतर की प्रतिक्रिया की बात करें तो कतर बेस्ड अलजजीरा ने इस घटना की कवरेज की है। जहां अलजजीरा ने लिखा है कि आलोचक बीजेपी पर मुस्लिम समुदाय की अनदेखी करने और बांटने वाली राजनीति करने का आरोप लगाते हैं।

cats 205

संयुक्त अरब अमीरात की मीडिया ने क्या लिखा?

संयुक्त अरब अमीरात के अखबार खलीज टाइम्स ने उदयपुर की घटना पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि उदयपुर में दर्जी की हत्या के बाद से ही स्थिति तनावपूर्ण है।

संबंधित खबरें…

Udaipur Murder Case Live Updates: उदयपुर के हत्यारों के ‘दूसरे देशों से संबंध’; सीएम अशोक गहलोत ने जांच का दिया हवाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here