Home Tags Bjp leader nupur sharma

Tag: bjp leader nupur sharma

Nupur Sharma के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस,...

0
Nupur Sharma: पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, अब नूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस (kolkata police) ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।

Nupur Sharma पर SC की टिप्पणी के खिलाफ याचिका दायर, कहा-...

Nupur Sharma: सुप्रीम कोर्ट ने उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या सहित देशभर में हुए हिंसा के लिए भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा की कड़ी आलोचना की। जिसके बाद सर्वोच्च अदालत की टिप्पणी वापस लेने के लिए याचिका दायर की गई है।

Kangana Ranaut: नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, कहा-...

0
Kangana Ranaut: कंगना रनौत भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करती देखी गई थीं और उन्होंने नूपुर को मिल रही धमकियों को लेकर अपनी आपत्ति भी जताई।

Nupur Sharma के समर्थन में आईं Pragya Singh Thakur, कहा- अगर...

0
Pragya Singh Thakur: भोपाल में भाजपा नेत्री साध्वी प्रज्ञा ने शुक्रवार को पार्टी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है। साध्वी ने कहा कि इन अविश्वासियों ने हमेशा ऐसा ही किया है।

Kangana Ranaut ने किया नुपूर शर्मा का समर्थन, कहा- “ये अफगानिस्तान...

0
Kangana Ranaut Support Nupur Sharma: नुपूर शर्मा के पैगम्बर मोहम्मद वाले बयान पर बवाल रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

निलंबित BJP नेता Nupur Sharma ने पैगंबर पर टिप्पणी के लिए...

0
Nupur Sharma: पैगंबर मोहम्मद पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) से निलंबित होने के तुरंत बाद, पार्टी प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने माफी मांगते हुए कहा कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!