Kangana Ranaut: नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, कहा- “अपने विचार रखने का पूरा हक है”

Kangana Ranaut: कंगना रनौत भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करती देखी गई थीं और उन्होंने नुपुर को मिल रही धमकियों को लेकर अपनी आपत्ती भी जताई।

0
339
Kangana Ranaut Supports Nupur Sharma
Kangana Ranaut Supports Nupur Sharma

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। कंगना अपना विरोध और समर्थन दोनों ही खुलकर व्यक्त करने की वजह से चर्चा में रहती हैं। नूपुर शर्मा (Nupur Sharma Death Threats) को मिल रही नफरत और उन्हें जान से मारने वाली धमकियों को लेकर अपनी नाराजगी को लेकर कंगना ने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी के जरिए कहा, ‘मेरे कई मुस्लिम दोस्त शराब का सेवन, करते हैं धूम्रपान करते हैं। बुर्खा नहीं पहनते और ऐसे काम को करते हैं, जो उनके धर्म में करना गुनाह माना जाता है। उसके बाद भी उनसे किसी को कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन नूपुर शर्मा ने अगर कुछ बोल दिया तो वह अपराधी हो गईं’।

kangaana
Kangana Ranaut supports Nupur Sharma

Kangana Ranaut: नूपुर शर्मा को मिल रही धमकियां

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर PK फिल्म के एक दृश्य को शेयर करते हुए लिखा कि इस सीन ने बहुत से लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाई थी, मगर कोई हिंदू उनपर हावी नहीं हुआ। कंगना ने फिल्म का एक स्नैप लिया जहां पीके (आमिर खान) शिव जी बने हुए व्यक्ति को परेशान करते हैं।

kangana IL2BNEM 1
Kangana Ranaut supports Nupur Sharma

INSTAGRAM पर लिखा “मैं हिंदू होने से प्यार करती हूं” – कंगना रनौत

इस सीन की कुछ लोगों ने आलोचना की, क्योंकि इससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। हालांकि, कंगना ने इमेज शेयर की और दावा किया कि ‘हिंदू’ इस सीक्वेंस पर हावी नहीं हुआ, और अब, लोग सिर्फ इसलिए हंगामा कर रहे हैं क्योंकि नूपुर ने हदीस को कोट किया है। कंगना ने कहा, “यही एक कारण है कि मैं हिंदू होने से प्यार करती हूं, कुछ भी अप्रिय यह मेरे शिवम को परेशान नहीं करता है … ये मेरी आध्यात्मिकता या विश्वास को भी परेशान नहीं करता है। सिर्फ इसलिए कि एक महिला बाहर है गुस्से में हदीस को कुछ कह दिया पूरे देश को सर पे उठा लिया गया है, किस तरह के लोग ऐसा करते हैं…ऐसा खतरनाक व्यवहार।

kangana 1 6xwx7yq 2 1
Kangana Ranaut supports Nupur Sharma

इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक डरावनी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें एक पुतले पर नूपुर के चेहरे को लगा कर उन्हें फांसी पर लटकाते हुए देखा जा सकता है। कंगना ने इसपर भी कड़े शब्दों में अपना विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने लिखा, ‘ये डरावनी तस्वीर अफगानिस्तान की नहीं बल्कि भारत की है। शांतिप्रिय लोग नूपुर का पुतला लटका रहे हैं’।

kangana 2 aw4t7MS 3
Kangana Ranaut supports Nupur Sharma

नुपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

दरअसल, मुहम्मद पैगंबर के बारे में विवादित टिप्पणी करने पर भाजपा ने नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया और दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को निष्कासित कर दिया क्योंकि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ उनकी कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर विवाद कुछ मुस्लिम देशों के विरोध के साथ बढ़ गया था। मामले पर कंगना के विचार दिल्ली पुलिस द्वारा नूपुर शर्मा और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने के कुछ घंटों बाद आए, बाद में आरोप लगाया गया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है और उनकी टिप्पणी पर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

संबधित खबरें :

Nupur Sharma की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर देश भर में हिंसा, हावड़ा सहित कई राज्यों में धारा 144 लागू

Nupur Sharma के समर्थन में आईं Pragya Singh Thakur, कहा- अगर सच कहना बगावत है तो…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here