Home Tags Nupur sharma news

Tag: nupur sharma news

नूपुर शर्मा को मिला हथियार रखने का लाइसेंस, पैगंबर मुहम्मद पर...

0
Nupur Sharma: भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित नेता नूपुर शर्मा को हथियार रखने की इजाजत मिल गई है।

Nupur Sharma को Supreme Court से मिली बड़ी राहत, अब नहीं...

Nupur Sharma: पैंगबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी कर विवादों में फंसी पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा को बड़ी राहत मिलती नजर आ रही है।

Salman Chishti Arrested: अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार, Video...

Salman Chishti Arrested: बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सरेआम जान से मरने की धमकी देने वाला खादिम सलमान चिश्ती पुलिस हिरासत में है।

Nupur Sharma का सिर कलम करने पर मिलेगा घर, अजमेर दरगाह...

Nupur Sharma: उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल और अमरावती के उमेश कोल्हे की निर्मम हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और वीडियो सामने आने से हड़कंप मच गया है।

Nupur Sharma के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस,...

0
Nupur Sharma: पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, अब नूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस (kolkata police) ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।

Nupur Sharma पर बेंच की टिप्पणियों को वापस लेने की मांग...

Nupur Sharma: गौ महासभा के नेता अजय गौतम ने चीफ जस्टिस एनवी रमणा को एक पत्र लिखा है।

Nupur Sharma Case: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई नूपुर शर्मा को फटकार,...

Nupur Sharma Case: सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को जमकर फटकार लगाई है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस को भी कोर्ट ने फटकारा है।

Nupur Sharma पर SC की टिप्पणी के खिलाफ याचिका दायर, कहा-...

Nupur Sharma: सुप्रीम कोर्ट ने उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या सहित देशभर में हुए हिंसा के लिए भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा की कड़ी आलोचना की। जिसके बाद सर्वोच्च अदालत की टिप्पणी वापस लेने के लिए याचिका दायर की गई है।

नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले...

Nupur Sharma: 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले एक स्थानीय दर्जी की राजस्थान में दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई।

Nupur Sharma को कोलकाता पुलिस ने फिर भेजा समन, अब तक...

Nupur Sharma: पैंगबर मुहम्मद पर टीवी शो के दौरान दिए विवादित बयान के कारण BJP की पूर्व नेता नुपूर शर्मा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!