Elon Musk से Rahul Gandhi को काफी उम्मीदें, ट्वीट कर बोले- अब ट्वीटर पर विपक्ष की आवाज…

0
214
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: दुनिया के सबसे बड़े रईस और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर के नए मालिक बन गए हैं। उन्होंने काफी हां-ना के बाद आखिरकार ट्वीटर की कमान अपने हाथों में ले ली है। आज 28 अक्टूबर को एलन मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) को खरीद लिया। वहीं अब एलन मस्क के हाथ में ट्वीटर की कमान आने के बाद राहुल गांधी ने भी उन्हें बधाई दी है। लेकिन बधाई के साथ ही राहुल गांधी मस्क से काफी उम्मीदें भी लगा रहे हैं। राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ एलन मस्क को टैग करते हुए ट्वीटर पर विपक्ष की आवाज को दबानें को लेकर तंज कसा।

Rahul Gandhi ने कहा- अब ट्वीटर पर मजबूती से तथ्यों की जांच होगी

राहुल गांधी ने एलन मस्क को इस ट्वीट में टैग भी किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘मुझे लगता है- कि अब ट्वीटर अभद्र भाषा के खिलाफ कार्रवाई करेगा, अब ट्वीटर पर मजबूती से तथ्यों की जांच होगी। साथ ही राहुल गांधी ने सरकार पर भी तंज कसते हुए आगे लिखा कि मुझे लगता है अब ट्वीटर सरकार के दबाव के कारण भारत में विपक्ष की आवाज को नहीं दबाएगा।

 Rahul Gandhi
Elon Musk

बता दें कि अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलन मस्क ने ट्विटर के बॉस बनने के बाद सबसे पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल समेत कुछ बड़े अधिकारियों को पद से हटा दिया है। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल, सीएफओ नेड सेगल समेत लीगल अफेयर-पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को पद से हटा दिया है। कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल के साथ मस्क की नोकझोंक काफी समय से चल रही है। मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फेक अकाउंट की संख्या को लेकर पराग अग्रवाल समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों और ट्विटर के निवेशकों को गुमराह करने का आरोप लगया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here