Jan 2022 OTT Releases: जनवरी में रिलीज होगी ये बेहतरीन सीरीज, देखना न भूले

0
547
Jan 2022 OTT Releases (photo by social media)

Jan 2022 OTT Releases: साल 2022 का आगाज हो चुका है इसे के साथ ओटीटी प्लेटफॅार्म जनवरी में धूम मचाने की तैयारी में है। पिछले साल की तरह इस साल भी कोरोना बड़ी तेजी से फैल रहा है जिसके चलते सिनेमाघर भी बंद हो रहे है। लकिन इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं। तो आइए जानते है जनवरी में कौन सी बेस्ट सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

गहराइयां – Amazon Prime

Jan 2022 OTT Releases:
Jan 2022 OTT Releases

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। गहराइयां अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। बता दें कि करण जौहर के साथ शकुन की यह तीसरी फिल्म है।

  • ओजर्क सीजन 4 – Netflix
ozark season 4
PHOTO BY SOCIAL MEDIA

ओजर्क सीजन 4 जो कि 21 जनवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि इस सीरीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके तीनों सीजन को फैंस का भरपूर प्यार मिला है ये फिल्म एक मनी लॉन्ड्रिंग और क्राइम पर आधारित सीरीज है।

  • ये काली आंखें –Netflix
ye kaali
PHOTO BY SOCIAL MEDIA

ये काली आंखे लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है जो कि 14 जनवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे सिद्धार्थ सेन गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं।

  • ह्यूमनDisney Plus Hotstar
human
PHOTO BY SOCIAL MEDIA

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित ये सीरीज 14 जनवरी 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। यह एक ड्रग टेस्टिंग पर आधारित फिल्म है। इस सीरीज में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हाड़ी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

  • कौन बनेगा शिखरवती
kaoun b
PHOTO BY SOCIAL MEDIA

कौन बनेगा शिखरवती कॅामेडी फिल्म है। इस सीरीज में वर्तमान में शाही परिवार की राजकुमारियों के जीवन के बारे में दिखाया गया है। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, लारा दत्ता, अन्या सिंह, कृतिका कामरा, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here