Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash से खफा Karan Kundra ने कहा, ‘हम एक रिश्ते के लिए बहुत कमजोर हैं’

0
521
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash से खफा Karan Kundra ने कहा, 'हम एक रिश्ते के लिए बहुत कमजोर हैं'

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के घर में अभी टिकट टू फिनाले टास्‍क चल रहा है एपिसोड में आपने देखा होगा कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच एक टास्क को लेकर बहस हो जाता हैं। बहस के दौरान करण ने कहा कि वे एक रिश्ते के लिए बहुत कमजोर हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में टिकट टू फिनाले टास्‍क चल रहा है। जिसकी वजह से सभी सेलेब्स में कहासुनी का महौल है। इसी बीच अब घर के लव्ड कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में धीरे-धीरे दरार आती दिखाई दे रही है।

कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें आप देखेंगे कि टिकट टू फिनाले का टास्क खत्म होने के बाद, करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के पास पहुंचे, और उसने पूछा कि क्या वे बात कर सकते हैं, बाद में करण ने कहा कि “मुझे नहीं पता मैंने क्या किया है।” जाहिर है तू ज्यादा स्मार्ट है लेकिन जब तक तो नही बताएंगी कि क्यों अपसेट है तो मै कैसे समझूंगा। बता दें कि इसके बाद दोनों में थोड़ी मतभेद हो जाता है क्योंकि दोनों ही एक दूसरे की बात सुनने के लिए राजी नही होते हैं।

https://www.instagram.com/p/CXOK93xDQMm/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e7f4126f-cfae-40e3-9777-2c1afd086064

भड़की राखी सावंत

इससे पहले आपने देखा होगा कि राखी घर में कैसे हाई वोल्टेज ड्रामा क्रिएट करती हैं और अभिषेक के साथ लड़ाई करती हैं बता दें कि लड़ाई दौरान राखी ने अभिषेक के बाल भी खीचें थे। गौरतलब है कि शो के प्रोमो में अभिजीत बिचुकले ने कहा था कि उनके पति रितेश “किराए पर” हैं। इससे राखी भड़क जाती है और वह कहती हैं कि “मैंने उसके साथ सात मन्नतें ली हैं और उसे काम पर नहीं रखा गया है।” दरअसल रितेश भी बीच में आकर अभिजीत से कहते हैं कि आप ये सब इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये आपके दिमाग में है। अभिजीत का कहना है कि यह वही है जो मेजबान सलमान खान ने भी कहा था और राखी ने जवाब दिया ‘नहीं, सलमान ने यह कभी नहीं कहा कि मैंने अपने पति को किराए पर रखा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Abhijit Bichukale ने कहा Rakhi Sawant के पति किराए पर हैं, भड़की एक्ट्रेस ने खींचे बाल

Bigg Boss 15: रियलिटी शो के लेटेस्ट सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी Shehnaaz Gill?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here