Bigg Boss 15: रियलिटी शो के लेटेस्ट सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी Shehnaaz Gill?

0
529
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक!

Bigg Boss 15: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ इस बार टीआरपी की लिस्ट में पीछे नजर आ रहा है। जिसके लिए शो के मेकर्स अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आने के लिए अप्रोच किया है। बता दें कि ‘बिग बॉस 13 में शहनाज 2 रनरअप रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा हैं जिस वजह से मेकर्स सोच रहे हैं कि शहनाज के आने से शो कि टीआरपी बढ़ सकती हैं।

लेकिन इस बात की अभी अधिकारिक घोषणा नही की गई हैं। सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच की केमिस्ट्री ‘बिग बॉस 13’ में एक साथ देखे जाने के बाद से काफी सुर्खियों में थी। अफसोस की बात है कि इस साल की शुरुआत में 2 सितंबर को शुक्ला की आकस्मिक मृत्यु के बाद दोनोें की जोड़ी टूट गई।

बच्चों से मिलती नजर आई शहनाज़

हाल ही में शहनाज को एक अनाथालय में देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वायरल तस्वीरों में, शहनाज़ बच्चों से मिलती हुई नजर आ रही है एक्ट्रेस ने हरे रंग का स्वेटर पहने हुआ हैं, उनकी तस्वीर को साझा करते हुए, एक फैन ने कैप्शन में लिखा “खुश होने का सबसे अच्छा तरीका है कि दूसरों को मुस्कुराते हुए देखें और खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दूसरों को खुश करें.. क्वीन फॉर ए रीज़न सपोर्ट करते रहें।”

https://www.instagram.com/p/CW6RLYahSFA/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5ac33607-2396-489e-9007-9c4868f49e9d

फैंस प्यार से SidNaz बुलाते हैं

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में भाग लिया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर थे। शहनाज से उनके रिश्तें वहीं बनें, खबरों के मुताबिक जल्द दोनों शादी करने वाले थे।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के भाई Shehbaaz ने शेयर की तस्वीर, पोज देते हुए भाई-बहन की जोड़ी लगी बेहद प्यारी

Siddharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने की सार्वजनिक जीवन में वापसी, अनाथालय से तस्वीरें हुई वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here