Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash से तीखी बहस के बाद Shamita Shetty ट्विटर पर हुईं ट्रेंड

0
376
bigg boss
Bigg boss 15: Tejasswi Prakash के साथ तीखी बहस के बाद Shamita Shetty ट्विटर पर हुईं ट्रेंड

Bigg boss 15: बिग बॉस के घर में इस समय रोज कोई न कोई ड्रामा सामने आ रहा हैं। अगर आप Bigg boss 15 देख रहे हैं तो आपको शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लड़ाई के बारे में जरुर पता होगा आपने देखा होगा कि कैसे दोनों एक दूसरे को बुरा भला बोलने से नही चूकते हैं। हाल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि जब अभिजीत बिचुकाले ने एक टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्य से किस मांगा तो सभी ने अभिजीत के खिलाफ पलटवार किया। दोनों के बीच भारी लड़ाई भड़क उठी और घर में सभी लोग इसमें शामिल हो गए।

देवोलीना और अभिजीत के बीच हुई तीखी बहस

इसके अलावा, रश्मी भी इस लड़ाई में कूद पड़ती है और देवोलीना से कहती है कि अगर वह हर जगह अपनी उंगली डाल देगी तो यह सब होगा ही। देवोलीना जवाब देती हैं- आप जैसे लोगों की वजह से ही लड़कियां अपना पक्ष नहीं रख पातीं। इस पर देवोलीना ने रश्मी को चेताते हुए कहा- मेरे साथ ऐसा मत करो जो आपने ‘ Bigg boss 13 ‘ में क्या किया।

https://twitter.com/_itssamia_/status/1471532613764620290?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1471532613764620290%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.indiatvnews.com%2Fentertainment%2Ftv%2Fbigg-boss-15-shamita-shetty-tops-trends-after-massive-fight-with-tejasswi-prakash-karan-kundra-devoleena-abhijit-749974

तेजस्वी और शमिता में हुई लड़ाई

इसके बाद शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश भी रश्मी और देवोलीना की वजह से तीखी बहस में फंस जाते हैं। तेजस्वी देवोलीना का समर्थन करती हैं और कहती हैं कि वह क्यों प्रतिक्रिया नहीं देंगी और इस पर शमिता कहती हैं कि तेजस्वी ऐसा बर्ताव करती हैं जैसे वह घर में सिर्फ सच्चाई की मूर्ति हैं। शमिता के बोलने के बाद से ही ‘ #ShamitaShettyट्विटर पर ट्रेंड होने लगा जिसमें अभिनेत्री को 100K से अधिक ट्वीट्स किया गया।

कई यूजर ने इस एपिसोड से वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि शमिता सही है, जबकि तेजस्वी मामले को खींच रही हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here