अभिनेत्री विद्या बालन एक कार दुर्घटना में बाल बाल बच गई हैं। दरअसल वो एक मीटिंग के लिए जा रही थीं जब किसी वाहन ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। लेकिन शुक्र है कि विद्या बालन को कुछ नहीं हुआ और अब वो बिल्कुल ठीक हैं।

दरअसल विद्या बालन फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ की शूटिंग कर रही हैं जिसकी एक मीटिंग के लिए वो गई थी। तभी दूसरी ओर से आती एक गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दिया। इस टक्कर में उनकी गाड़ी को तो बहुत नुकसान हुआ पर बाकी किसी को चोट आने की कोई खबर नहीं है।

ऐक्सिडेंट के दौरान कार के अंदर बैठी विधा को चोट नहीं आई है। हालांकि, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह छोटा सा ऐक्सिडेंट था। सूत्रों की माने तो वो ठीक-ठाक हैं और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई हैं। यह एक छोटा सा एक्सीडेंट था जिसकी वजह से उनकी कार को नुकसान हुआ है और सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ।

उन्होंने हाल ही में ‘तुम्हारी सुलु’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वो एक नाइट जॉकी का किरदार निभा रही हैं। लगभग एक दशक बाद यह एक्ट्रेस रेडियो जॉकी के करिदार में नजर आएंगी। इससे पहले वह फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में एक जॉकी के रूप में नजर आई थी। एक बार फिर से लीड रोल में वापसी कर रहीं विद्या बालन की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह काफी ज्यादा है।

बता दें कि यह फिल्म इसी साल 24 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म के कुछ पोस्टर्स और 1 टीजर वीडियो को जारी किया जा चुका है, जिसे यूट्यूब पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है। विद्या इस फिल्म से यह मैसेज दे रही हैं कि कई बार आपको उड़ने के लिए पंखों की जरूरत नहीं होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here