Katrina Vicky Wedding: Salman Khan ने Katrina Kaif की शादी पर दिया सबसे महंगा गिफ्ट, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

0
598
Katrina Vicky Wedding
Katrina Vicky Wedding: Salman Khan ने Katrina Kaif की शादी पर दिया सबसे महंगा गिफ्ट

Katrina Vicky Wedding: बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी कटरीना कैफ (Katrina Kaif)और विक्की कौशल (Vicky kaushal)9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों की शादी शाही तरीके से हुई फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे तो वहीं लोग यह जानने को बेहद एक्साइटेड हैं कि Katrina Kaif-विक्की को बॅालीवुड सितारे ने गिफ्ट में क्या दिया। तो आपको बता दें कि कटरीना-विक्की को सबसे महंगा गिफ्ट सलमान खान (Salman Khan) ने दिया हैं।

सलमान भले ही इस कपल की शादी में शामिल न हुए हों, लेकिन उन्होंने सबसे महंगा गिफ्ट दिया हैं। सूत्रों के मुताबिक सलमान खान ने कैट और विक्की को 3 करोड़ की रेंज रोवर कार (Range Rover Car Rs 3 Crore) गिफ्ट की है। फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं यूजर भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है इसके अलावा और भी सितारों ने उनकी शादी में लाखों के गिफ्ट भेंट किए।

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal को Katrina Kaif ने अपने हाथों से लगाई हल्दी

katrina vicky wedding: मुंबई में देंगे रिसेप्शन पार्टी

Katrina Kaif और विक्की कौशल ने शादी से पहले किसी को भी खबर नही लगने दी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। दोनों ही अपने रिश्ते और अपनी शादी के बारे में चुप्पी साधे हुए थे। 6 दिसंबर को कपल जयपुर के लिए रवाना हुआ और राजस्थान के सवाई माधोपुर पहुंचा. 7 दिसंबर को उनकी मेहंदी की रस्म थी, जिसके बाद हल्दी और संगीत था। इस जोड़े ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। जल्द ही, विक्की कौशल और कैटरीना मुंबई में एक रिसेप्शन दे सकते हैं। खबर है कि कपल 20 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here