Home Tags Katrina kaif hot photos

Tag: katrina kaif hot photos

‘Merry Christmas’ के सेट से Katrina Kaif की तस्वीरें वायरल, आपने देखी क्या...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू हो चुकी है इस फिल्म में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी

Katrina Kaif ने शुरू की ‘Merry Christmas’ की शूटिंग, फोटो शेयर कर...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री Katrina Kaif ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी कैटरीना ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है।

दिल्ली में ‘Tiger 3’ की शूटिंग के बाद Salman Khan-Katrina Kaif...

0
Salman Khan और Katrina Kaif अपनी फिल्म 'टाइगर' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे। फिल्म की शूटिंग पहले करनी थी लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग में देरी हुई।

पति विक्की कौशल के बिना मालदीव पहुंची Katrina Kaif, शॉर्ट्स में...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी के बाद से शूटिंग पर वापस आ गए हैं

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी का एक महीना हुआ पूरा, एक्ट्रेस...

0
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जब से शादी हुई है दोनों लाइम लाइट में बने हुए है आज दोनों की शादी को 1 महीना पूरा हो गया है

Vicky Kaushal निकलें शूटिंग पर, एयरपोर्ट पर Katrina Kaif ने विक्की...

0
हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। Katrina Kaif विक्की को एयरपोर्ट छोड़ने आई थीं, इस दौरान दोनों गले लगते नजर आए वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

शादी के बाद शूट पर वापस लौटीं Katrina Kaif, फिल्म ‘Merry...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों चर्चे में बनी हुई है शादी के बाद अब कैटरीना शूटिंग पर वापस आ गई है हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है

Katrina Kaif ने शेयर की अपने हाथों की मेहंदी, फोटो में...

0
9 दिसंबर को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंध गए हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में इस कपल ने सात फेरे लिए। शादी के बाद कैटरीना और विक्की वे धीरे-धीरे अपने-अपने शूट में वापस आ रहे हैं। अब हाल ही में कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

Katrina Vicky Wedding: Salman Khan ने Katrina Kaif की शादी पर...

0
कटरीना कैफ (Katrina Kaif)और विक्की कौशल (Vicky kaushal)9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों की शादी शाही तरीके से हुई फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे तो वहीं लोग यह जानने को बेहद एक्साइटेड हैं कि कटरीना-विक्की को बॅालीवुड सितारे ने गिफ्ट में क्या दिया।

Vicky Kaushal को Katrina Kaif ने अपने हाथों से लगाई हल्दी,...

0
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी हो चुकी हैं। दोनों के शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। उन्होंने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के शानदार सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की। अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद, जोड़े ने अब अपने हल्दी समारोह की एक झलक शेयर की है। दोनों ही फोटो में बहुत सुदंर लग रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!