Home Tags Katrina Kaif wedding photos

Tag: Katrina Kaif wedding photos

‘Merry Christmas’ के सेट से Katrina Kaif की तस्वीरें वायरल, आपने देखी क्या...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू हो चुकी है इस फिल्म में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी

Katrina Kaif ने शुरू की ‘Merry Christmas’ की शूटिंग, फोटो शेयर कर...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री Katrina Kaif ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी कैटरीना ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी का एक महीना हुआ पूरा, एक्ट्रेस...

0
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जब से शादी हुई है दोनों लाइम लाइट में बने हुए है आज दोनों की शादी को 1 महीना पूरा हो गया है

शादी के बाद शूट पर वापस लौटीं Katrina Kaif, फिल्म ‘Merry...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों चर्चे में बनी हुई है शादी के बाद अब कैटरीना शूटिंग पर वापस आ गई है हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है

Katrina Vicky Wedding: Salman Khan ने Katrina Kaif की शादी पर...

0
कटरीना कैफ (Katrina Kaif)और विक्की कौशल (Vicky kaushal)9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों की शादी शाही तरीके से हुई फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे तो वहीं लोग यह जानने को बेहद एक्साइटेड हैं कि कटरीना-विक्की को बॅालीवुड सितारे ने गिफ्ट में क्या दिया।

Vicky Kaushal को Katrina Kaif ने अपने हाथों से लगाई हल्दी,...

0
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी हो चुकी हैं। दोनों के शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। उन्होंने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के शानदार सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की। अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद, जोड़े ने अब अपने हल्दी समारोह की एक झलक शेयर की है। दोनों ही फोटो में बहुत सुदंर लग रहे हैं।

Katrina Kaif की बहन Isabelle ने अपने ‘क्रेजी’ परिवार में Vicky...

0
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध गए है, कैटरीना के फैंस और परिवार काफी खुश हैं इसी बीच कैटरीना कैफ की छोटी बहन Isabelle ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की और लिखा- "कल मुझे एक भाई मिला। हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है। दुनिया में हमसे ज्यादा भाग्यशाली कोई नहीं हो सकता। बता दें कि इस जोड़े ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की।

एक दूजे के हुए Vicky Kaushal और Katrina Kaif, देखें शादी...

0
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंध गए हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में इस कपल ने सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाजो से हुई। इस पल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कब वो खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना को दुल्हन बने फोटो देखें आखिरकार अब वो इंतजार खत्म हो गया हैं सोशल मीडिया पर खुद एक्ट्रेस कटरीना ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!