The Archies First look: सुहाना खान, अगस्त्य और खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म का फस्ट लुक आउट, अलग अंदाज में नजर आए Star Kids

The Archies First look: चार स्टार किड्स को लेकर डायरेक्टर जोया अख्तर फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) बना रही है।

0
210
The Archies First look
The Archies First look: सुहाना खान, अगस्त्य और खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म का फस्ट लुक आउट, स्टारकिड्स दिखे अलग अंदाज में

The Archies First look: चार स्टार किड्स को लेकर डायरेक्टर जोया अख्तर फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) बना रही हैं। फिल्म में किंग खान की बेटी सुहाना खान वेरोनिका के रूप में नज़र आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

The Archies First look: सुहाना खान, अगस्त्य और खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म का फस्ट लुक आउट
The Archies First look

The Archies First look: ‘द आर्चीज’ कॉमिक्स का बॉलीवुड वर्जन है यह फिल्म

फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने ‘द आर्चीज’ कॉमिक्स को बॉलीवुड रूपांतरण के तौर पर बनाया है। जोया अख्तर की फिल्म का फस्ट लुक देख उम्मीद की जा रही है कि मूवी बेहद दिलचस्प होगी।जोया ने पोस्टर को बेहद खूबसूरत और अलग अंदाज में डिजाईन किया है। ‘द आर्चीज’ का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं, वहीं रीमा कागती फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

The Archies First look:चार स्टार किड्स को लेकर डायरेक्टर जोया अख्तर फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) बना रही है।
The Archies First look

The Archies First look: फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

टीजर में सभी स्टार किड्स बहुत प्यारे दिख रहे हैं। ये नए स्टार्स का इंट्रोडक्शन वीडियो की तरह है। वीडियो में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, खुशी कपूर फिल्म के बाकी यंग स्टार्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। टीजर में चार स्टार किड्स के आलावा कई और कलाकार भी नजर आ रहे हैं।

इस टीजर में सभी सात कलाकार अपने-अपने किरदारों के लुक में नजर आ रहे हैं। सभी जंगल में पिकनिक मना रहे हैं। टीजर में किरदारों के बीच आपसी बॉन्डिंग भी साफ नजर आ रही है। फिल्म के टीजर में सभी कलाकार काफी मस्ती करते देखे जा सकते है। टीजर को दर्शक बेहद पंसद कर रहे हैं। टीजर के आने के बाद सभी को फिल्म के जल्द रिलीज होने की उम्मीद है।

The Archies First look: Suhana khan new movie
Suhana khan

आपको बता दें कि आर्चीज पॉपुलर अमेरिकन कॉमिक्स आर्चीज का भारतीय संस्करण होगा। इस फिल्म में 60 के दशक का भारत दिखाया जाएगा। हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी।

संबंधित खबरें:

Aashram 3 Trailer Out: फिर खुल गया बॉबी देओल का ‘बदनाम आश्रम’, ट्रेलर में ईशा गुप्ता का दिखा हॅाट अंदाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here