Aashram 3 Trailer Out: फिर खुल गया बॉबी देओल का ‘बदनाम आश्रम’, ट्रेलर में ईशा गुप्ता का दिखा हॅाट अंदाज

यह सीरीज OTT प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर 3 जून को रिलीज होगी। इस वेब सीरीज की शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो चुका है

0
406
Aashram 3
Aashram 3 Trailer Out

Aashram 3 Trailer Out: अभिनेता बॉबी देओल की अपकमिंग सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फैंस को इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था जो कि आज खत्म हो गया है। बॉलीवुड दीवा ईशा गुप्ता भी इस सीरीज के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। आश्रम 3 को पिछले दो सीज़न की तरह प्रकाश झा द्वारा निर्देशित और लिखा गया है। बता दें कि कंट्रोवर्सी के चलते इस बार सीरीज का नाम बदलकर एक बदनाम आश्रम कर दिया गया है।

Aashram 3 Trailer Out
Aashram 3 Trailer Out

Aashram 3 का ट्रेलर आउट

बॉबी देओल ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा- “सीजन 3 ट्रेलर यहां है! बाबा निरालाः स्वरूपी या बहरूपी? क्या खुलेंगे राज़ या होगा बाबा का राज? एक बदनाम। आश्रम सीजन 3 केवल on@mxplayer 3 जून को रिलीज होगी”। ट्रेलर में ईशा गुप्ता का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस वेब सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर देखकर यह साफ है कि बॉबी देओल एक बार बोल्ड सीन्स देते नजर आएंगे।

Aashram 3

इस बेव सीरीज से बॉबी देओल ने न जानें कितने ही लोगों को अपना फैन बना लिया है। अब बाबा निराला जल्द ही आपके बीच वापस आने वाले हैं। ट्रेलर के साथ आश्रम 3 के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट हो गई है। यह सीरीज OTT प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर 3 जून को रिलीज होगी। इस वेब सीरीज की शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो चुका है। इस बात की जानकारी फिल्म में अहम रोल निभा रहे एक्टर संदीप ने दी है।

aashram 3 1652339892154 1652339917162
Aashram 3

आश्रम के पहले सीजन में देखा गया है कि कैसे बाबा निराला ने पम्मी और उसके परिवार का भरोसा जीत कर उनको अपने वश में कर लिया था। वहीं, सीजन 2 में पम्मी और उसके परिवार के सामने बाबा निराला की सच्चाई आ गई है। लेकिन सच्चाई सामने आने के बाद भी कोई बाबा निराला का कुछ नहीं बिगाड़ सका। सीजन 2 के अंत में पम्मी को बाबा निराला के कब्जे से भागते हुए देखा गया है, अब देखना ये होगा कि सीजन 3 में बाबा निराला का भांडा सबके सामने फूटेगा या इस सीजन में भी कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

Varun Dhawan स्टारर फिल्म ‘Jug Jug Jeeyo’ का पोस्टर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Jayeshbhai Jordaar Twitter Review: दर्शकों को पसंद नहीं आई रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार, पब्लिक ने बताया बोरिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here