Bigg boss 15: शो में Salman Khan ने Sidharth Shukla को किया याद, ‘कहा आपने हमें भी जल्द छोड़ दिया’

0
481
Salman-Khan-Bigg-Boss-15
 बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए Salman Khan को मिल रही है इतनी मोटी रकम

Bigg boss 15: इस बार का एपिसोड काफी यादगार हैं बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार और Bigg boss 15 के होस्ट सलमान खान ने रविवार को ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। सलमान ने 12 दिसंबर के पूरे एपिसोड को ‘Bigg boss 13’ विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया। इस एपिसोड के दौरान दिवंगत अभिनेता की तस्वीरें Bigg boss के सेट्स पर उनके कुछ पलों को याद करते हुए दिखाई गईं और कैसे उन्होंने असीम रियाज, शहनाज गिल और राशमी देसाई को हराकर ट्रॉफी जीती।

सलमान ने अभिनेता को याद करते हुए कहा-“आज एक Bigg boss विजेता का जन्मदिन है जो अब हमारे बीच नहीं है। इसलिए आज का एपिसोड आपको समर्पित है। अपूरणीय सिद्धार्थ शुक्ल। तुम हमें भी जल्द ही छोड़ दिए आपकी याद आ रही हैं। आपको इस विशेष दिन पर बधाई।” इस दौरान सभी की आंखे नम हो गई थी सभी सिद्धार्थ को याद करने लगे थे।

https://www.instagram.com/p/CXYwAolDCNp/

बता दें कि शहनाज के साथ उनकी केमिस्ट्री ने ‘ Bigg boss 13 ‘ में लोगों का काफी ध्यान खींचा था।

https://www.instagram.com/p/CXYW0L3IwZP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7e416732-25dc-47e9-b095-f48a6b9353dd

वहीं कल यानी 12 दिसंबर को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर शहनाज ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। जिसे देखने के बाद फैंस के आंखों से आंसु छलक गए। फैंस उनकी तस्वीर को खूब प्यार दे रहें है भले ही सना ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा लेकिन उनके फैंस समझ गए कि आज वह उन्हें कितना याद कर रही हैं। आपको बता दें कि दोनों भूला दूंगा और शोना शोना सहित कुछ म्यूजिक वीडियो में भी एक साथ दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर Shehnaaz Gill ने एक्टर को किया याद, शेयर किया पोस्ट

Bigg Boss 15: क्या Rakhi Sawant के पति Ritesh नकली हैं? उन्हें बेनकाब करने वाली तस्वीर आई सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here