Bigg Boss 15: क्या Rakhi Sawant के पति Ritesh नकली हैं? उन्हें बेनकाब करने वाली तस्वीर आई सामने

0
471
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15: क्या Rakhi Sawant के पति Ritesh नकली हैं? उन्हें बेनकाब करने वाली तस्वीर आई सामने

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में इस समय रोज कोई न कोई ड्रामा सामने आ रहा हैं। हाल ही में बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश (Ritesh) को ‘बिग बॉस 15’ के घर में लाकर सभी को चौंका दिया था। ‘बिग बॉस 15’ के दर्शक राखी के पति रितेश सिंह को घर में देखने के लिए पूरी तरह से एक्साइटेड थे बता दें कि उन्होंने दो हफ्ते पहले एंट्री की थी। शो में घर के बाकी सदस्यों ने उन्हें ‘जीजाजी’ कहकर बुलाया था।

रितेश की पहली पत्नी और बेटे के साथ तस्वीर हुई वायरल

इस बीच सोशल मीडिया पर रितेश की पहली पत्नी और बेटे के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। रितेश सिंह के नाम से एक ट्विटर हैंडल ने शादी और पत्नी और बच्चे के साथ कुछ धुंधली तस्वीरें पोस्ट कीं। हालांकि ये साफ नहीं है कि दोनों अलग हुए हैं या नहीं. तस्वीरों में हम उनकी पत्नी को एक बच्चे के साथ देख सकते हैं। एक अन्य तस्वीर में, हम रितेश को एक शादी के मंडप में एक महिला के साथ देख सकते हैं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उनकी शादी पहले हो चुकी है।

ट्वीट के कैप्शन में लिखा था, “इसके लिए क्षमा करें दोस्तों लेकिन निर्माताओं ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा है मैंने अपने करियर और भविष्य के लिए किया है। तो कृपया मेरे लिए नफरत न फैलाएं। मैं साधारण लड़का हूं।

ट्विटर यूजरों की प्रतिक्रिया

एक अन्य ट्विटर हैंडल ने उसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “#RakhiSawant Ka”Bhade Ka Pati” अपनी रियल पत्नी और बेटे के साथ। @BiggBoss @ColorsTV इस बकवास को रोकें” इसी तरह पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने वायरल हो रही तस्वीरों पर अपना दुख जताया है। एक यूजर ने लिखा, “क्या यह वाकई सच है..?????… रितेश का पोल खोल गया”।

आपको बता दें कि अनजान लोगों के लिए राखी और रितेश का रिश्ता तब से रडार पर है जब से इस जोड़े ने लोकप्रिय टेलीविजन शो में प्रवेश किया है। अब देखना यह होगा कि क्या रितेश वाकई राखी के पति हैं या वे शो के लिए साथ आए हैं? केवल समय बताएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Abhijit Bichukale ने कहा Rakhi Sawant के पति किराए पर हैं, भड़की एक्ट्रेस ने खींचे बाल

Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash से खफा Karan Kundra ने कहा, ‘हम एक रिश्ते के लिए बहुत कमजोर हैं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here