Sonu Sood ने ‘कानून के काम’ को लेकर किया ट्वीट, फैंस से कहा- ‘कल फिर एक नई सुबह होगी

0
243
sonu sood

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में ‘कानून के काम’ को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि ‘कल फिर एक नई सुबह होगी, बस हौसला बुलंद रखना’। बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान से एक्टर सोनू सूद गरीबों की लगातार मदद करते आ रहे हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जिसके जरिए वह जरूरतमंदों की मदद की गुहार सुनते है और उनकी तकलीफें दूर करते हैं।

ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए सोनू ने लिखा है कि ‘कल फिर एक नई सुबह होगी, बस हौसला बुलंद रखना। उन्होनें लोगों को भरोसा दिलाया है। कि हमें कभी निराशा नही होना चाहिए। बता दें कि इससे पहले सोनू सूद का एक खतरनाक स्टंट (Stunt) करते हुए वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ था। जिसमें वह एक एस्कलेटर (Escalator ) के ऊपर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे थे। 

दरअसल एक्टर इस वीडियो में एस्कलेटर के दोनों तरफ की हैंड रेल पर अपने हाथों को रखकर पूरा बॉडी वेट हवा में लिफ्ट किए हुए दिखाई दे रहे थे । एक्टर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनकी फिटनेस को देखकर हैरान थे। इस वीडियो को देखकर फैंस अलग-अलग तरीके से कमेंट कर रहे थे कई लोग इसकी तारीफ कर रहे थे तो वही कुछ लोग कह रहे थे। कि आप लोगों के आइडल हैं और ऐसे काम मत कीजिये जिसे फॉलो कर के कोई खतरे में पड़ जाए।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood ने एस्कलेटर पर किया खतरनाक स्टंट, फैंस बोले- आप लोगों के आइडल हैं ऐसे काम मत कीजिए

सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया स्टेट आइकन, एक्टर ने कहा मेरे लिए है अहम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here