नेपोटिज्म को लेकर करन जौहर के साथ विवाद में रही कंगना रनौत आज फिर करण से बिछड़े दोस्त की तरह मिलीं। डायरेक्टर करण जौहर और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच पिछले दिनों ‘नेपोटिज्म’ को लेकर काफी बहस छिड़ी थी। यह बहस पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैल गई थी। वहीं हाल ही में कंगना रनौत और करण जौहर का एक बार फिर से आमना-सामाना हुआ।

Karan Johar welcomes guests with poison said Kangna Runout - 1दरअसल, कंगना करण जौहर और रोहित शेट्टी के शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टारके सेट पर पहुंची थीं। कंगना इस स्टार प्लस के शो में गेस्ट के तौर पर गई थीं। ये शो स्टारप्लस का अपकमिंग शो है। इस शो को बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी जज कर रहे हैं। करण और कंगना दोनों मनमुटाव के बावजूद भी शो के सेट पर कैमरा के लिए प्ले करते हुए नजर आए। इस दौरान दोनों एक दूसरे से बातचीत भी कर रहे थे और हंसी भरी बातों में एक दूसरे को तंज भी कस रहे थे।

कंगना से शो के सेट पर सवाल पूछा गया कि करण शो में अपने खास दोस्तों को आमंत्रित करने पर क्या सर्व करते हैं। तभी कंगना ने हंसते हुए इस बात का झट से जवाब दिया, ‘करण शो में अपने गेस्ट्स को जहर पिलाते हैं… मुझसे पूछो।

कंगना ने शो में आने को लेकर कहा, करण मेरा स्वागत कर रहे हैं, मैं इससे बहुत खुश हूं। लेकिन मैं जानती हूं कि मेरे अंदर इतनी काबिलियत है कि मैं ऐसे स्टेज पर जाऊं। किसी ने मेरे लिए दरवाजे नहीं खोले, लेकिन मैंने खुद अपनी मेहनत और काबिलियत से अपने लिए खुद दरवाजे खोले हैं।

बता दें, करण ने कंगना को अपने शो कॉफी विद करण में सैफ अली खान के साथ बुलाया था। इस दौरान कंगना ने करण को मूवी माफिया कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here