स्पीकर पर मस्जिदों में अजान को ऊंची आवाज में बजाने का विरोध करने वाले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है। सोनू निगम ने ट्विटर से ही अपना विरोध शुरू किया था जिसके बाद उन्होंने अपने बाल भी मुंडवा लिए थे। अब उन्होंने उसी ट्विटर को अलविदा कह दिया है।

sonu nigamदरअसल सोनू निगम ने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का साथ देते हुए अपना ट्विटर अकांउट त्याग दिया है। बता दें कि सिंगर अभिजीत को विवादित ट्वीट करते हुए ट्विटर से सस्पेंड कर दिया गया है। अभिजीत ने जेएनयू की एक स्टूडेंट के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल का इस्तेमाल किया था। अभिजीत का ट्विटर अकाउंट बंद किए जाने पर सोनू निगम ने भी अपना ट्विटर अकाउंट छोड़ने के आखिरी समय में कई ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया। सोनू ने अपना पहला ट्वीट करते हुए लिखा कि आप मेरे ट्विटर हैंडल का स्क्रीन शॉट ले लें क्योंकि मैं अपना अकाउंट जल्द ही बंद करने जा रहा हूं। सोनू निगम ने ट्वीट में कहा कि मेरे इस फैसले से काफी लोगों को खुशी भी मिलेगी। सोनू निगम ने मस्जिद वाले मुद्दे पर तंज कसते हुए कहा कि इस देश में सोते हुए लोगों को जगाने की आजादी है लेकिन सोने का नाटक कर रहे लोगों को कोई कुछ नहीं कह सकता।

sonu nigam twitter accountइन तमाम चीजों को लेकर सोनू निगम ने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अब मीडिया भी दो गुटों में बंट चुका है। मीडिया ने गद्दारों का इतिहास देखने के बाद भी कुछ नहीं सीखा। सोनू ने कहा कि सोशल मीडिया का चेहरा काफी बदल गया है, जबकि यह बेहतर साबित हो सकता था। फिलहाल यह ऐसा ही है जैसे थिएटर में पोर्न दिखाया जा रहा हो। सोनू निगम के ट्विटर पर 7 मिलियन फॉलोवर थे।

बता दें, अभिजीत ने 22 मई को जेएनयू की स्टूडेंट शेहला राशिद समेत कुछ महिला ट्विटर यूजर्स के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद कुछ लोगों ने ट्विटर से उनकी कम्प्लेंट की थी। इसी को लेकर अभिजीत ने न्यूज एजेंसी से कहा कि उनका अकांउट बंद कराने में लेखक अरुंधति रॉय और जेएनयू का समर्थन करने वाले लोग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here