KBC 13: Pranshu Tripathi ने 1 करोड़ के सवाल पर खेल किया क्विट, जानिए क्या था प्रश्न

0
434
pranshu tripathi
प्रांशु त्रिपाठी ने एक करोड़ के सवाल पर खेल किया क्विट

KBC 13: टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में गुरुवार का शो रोलओवर कंटेस्टेंट प्रांशु त्रिपाठी (Pranshu Tripathi) के साथ हुई। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर प्रांशु त्रिपाठी ने हॉटसीट तक का सफर तय किया था। और 50  लाख रुपए जीतकर ले गए। 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब न आने के कारण उन्होंने खेल को क्विट (quit) किया।

जानिए क्या था प्रश्न

शाही जहाज ‘गंज-ए-सवाई’ किस भारतीय शासक की संपत्ति थी। जिसे ब्रिटिश समुद्री डाकू हेनरी एव्री ने लूटा था? टीपू सुल्तान, हैदर अली ,औरंगजेब , बाजीराव द्वितीय

इसका सही जवाब औरंगजेब था। खेल के दौरान प्रांशु ने अमिताभ बच्चन से काफी बातें कीं। प्रांशु ने बताया कि उन्हें  क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है। 

रोहित शर्मा से कराई बात

अमिताभ ने वीडियो कॉल के जरिए उनकी मुलाकात रोहित शर्मा से भी कराई। रोहित ने प्रांशु को अपना ग्लव्ज भी दिया। हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट प्रांशु ने अमिताभ बच्चन से कहा कि ऐसा सूट (अमिताभ बच्चन का सूट) मेरे पास भी है सर। इसके बाद वह अमिताभ के सूट की पॉकेट स्क्वायर के बारे में बात करते हुए कहते हैं, लेकिन यह नहीं है सर. यह बड़ा बेकार लगता है। कंटेस्टेंट की बातें सुनकर अमिताभ बच्चन खूब हंसते हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 13: Namrata Shah ने 50 लाख के सवाल पर खेल किया क्विट, जानिए क्या था प्रश्न

KBC 13: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Oshin Patwa ने किया 12 लाख 50 हजार के सवाल पर खेल क्विट, जानिए क्या था प्रश्न

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here