Emraan Hashmi ने ‘टाइगर 3’ के लिए बनाई Body, शेयर किया वीडियो

0
370
EMRAAN HASHMI
EMRAAN HASHMI ने टाइगर 3 फिल्म के लिए बनाई बॉडी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, इस फिल्म में इमरान नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ वह पहली बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने एक एयरपोर्ट सेल्फी शेयर की है, बता दें कि इमरान टाइगर 3 की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया जा रहे हैं।

Instagram पर वीडियो किया शेयर

इमरान हाशमी (Emran Hashmi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरान जिम में वर्कआउट (Workout) करते नज़र आ रहे है । वीडियो में इमरान का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। इमरान हाशमी हाल ही में फिल्म चेहरे में नजर आए थे।

इस फिल्म में इमरान के साथ अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है वीडियो में वह हैवीवेट उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’डियर फैट, मरने के लिए तैयार हो जाओ।’ उनका कहना है कि फुल बॉडी वर्कआउट का असर आपकी पूरी बॉडी पर होता है, जिससे आप फिट एंड गुड लुकिंग दिखते हैं। अगर यह रोजाना रूटीन में शामिल कर लिया जाए तो काफी फायदा होता है। उन्होनें कहा कि वर्कआउट से शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से स्वस्थ रहने में मदद मिलती है। आपतो बता दें कि इमरान का डाइट प्लान भी काफी हार्ड है और वो रोज उनके डाइट के अकॉर्डिंग ही खाना खाते है।  

ये भी पढ़ें: Hina Khan ने Maldives Vacation से शेयर की Photos, एक घंटे में मिले लाखों कमेंट्स, देखें

Katrina Kaif कभी Skip नहीं करती अपना Workout Routine, Insta पर शेयर किया Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here