Siddharth के फेस का Tattoo शहनाज के भाई ने गुदवाया हाथों पर, लिखा- हमेशा जिंदा रहेंगे हमारी स्मृतियों में

0
524
Siddharth Shukla tattoo
Late Siddharth Shukla

Siddharth Shukla की मौत के कुछ हफ्ते बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में अपनी बांह पर एक टैटू बनवाया। अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल (Instagram Profile) पर शहबाज (Shehbaz Gill) ने टैटू (Tattoo) की एक तस्वीर पोस्ट की और अपने पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “आपकी यादें आपके जैसी ही असली होंगी। आप हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे। आप हमेशा जिंदा रहेंगे, हमारी स्मृतियों में।

Shehbaz Gill ने Siddharth Shukla को कहा शेर

Siddharth Shukla


बता दें कि टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में मुंबई के एक अस्पताल में 2 सितंबर को निधन हो गया था। शहबाज और उनकी बहन शहनाज गिल मुंबई के ओशिवारा श्मशान में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। इससे पहले, शहबाज ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया, जिसमें उन्होंने लिखा, मेरा शेर, आप हमेशा हमारे साथ हैं और हमेशा रहेंगे। आपके जैसा बनने की कोशिश करेंगे। यह अब एक सपना है और यह सपना जल्द ही सच हो जाएगा। मैं आरआईपी नहीं कहूंगा क्योंकि तुम नहीं हो, लव यू।

Siddharth Shukla और Shehnaaz Gill जल्द करने वाले थे शादी

Siddharth Shukla

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में भाग लिया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर थे। शहनाज से उनके रिश्तें वहीं बनें, खबरों के मुताबिक जल्द दोनों शादी करने वाले थे। सिद्धार्थ शुक्ला का असामयिक निधन के बाद शहनाज की स्थिति इ दिनों बेहद खराब है, हालांकि जल्द ही उनके काम पर लौटने की उम्मीद है। जल्द ही वह दलजीत दोसांज की फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Shukla की अंतिम यात्रा में पहुंची Shehnaaz Gill, रो रोकर हुआ बुरा हाल

Sidharth Shukla के निधन की खबर सुन Shehnaaz Gill का हुआ बुरा हाल, पिता ने कहा- “बेटी की हालत खराब”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here