Sidharth Shukla की अंतिम यात्रा में पहुंची Shehnaaz Gill, रो रोकर हुआ बुरा हाल

0
615

Sidharth Shukla The Shining Star अब इस दुनिया में नहीं है। शानदार एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लोग उनके नाम से नहीं बल्कि शाइनिंग स्टार नाम से पुकार रहे हैं। हो भी क्यों ना..वो अपने करियर में लगातार ऊपर की तरफ जा रहे थे। लोगों को अपनी एक्टिंग से बांधने वाले सिड ने 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। फैंस इस खबर से परेशान तो है ही लेकिन सबसे बड़ा सदमा उनकी दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा है। एक्ट्रेस पूरी तरह से टूट गई हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में शामिल होने आई शहनाज पूरी तरह से टूटी हुई दिख रही थी। रोते बिलखते वे अपने दोस्त को अलविदा कहने पहुंची हैं।

शहनाज गिल जब गाड़ी से उतरी तो वो खुद को संभाल नहीं पा रहीं थी। उनके भाई उन्हें संभाल रहे हैं। शहनाज रोती हुईं दिख रही हैं।

तस्वीरों में दिख रहा है कि शहनाज गिल होश में नहीं हैं। चारों तरफ कैमरा है लेकिन गिल सदमे हैं।

शहनाज कौर गिल के पिता ने पहले ही मीडिया को बताया था कि उनकी बेटी की हालत खराब है। बहन को संभालने के लिए भाई पंजाब से मुंबई पहुंचा है। फोटो में दिख रहा है कि शहनाज बेहोश हो गई हैं।

GILL 4

मीडिया से बचते हुए शहनाज सिद्धार्थ को आखिरी बार देखने के लिए उनके घर पहुंच गई हैं।

हर तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि, उनके भाई शहनाज के साथ ही हैं। बहन को इस बुरे वक्त में एक मिनट के लिए भी अकेला नहीं छोड़ रहे हैं।

चारों तरफ मीडिया का जमावड़ा है। सिड के फैंस उन्हें आखिरी बार अलविदा कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Shukla कुछ ही देर में पंच तत्वों में होंगे विलीन, Cooper Hospital से अंतिम यात्रा शुरू

Sidharth Shukla के निधन की खबर सुन Shehnaaz Gill का हुआ बुरा हाल, पिता ने कहा- “बेटी की हालत खराब”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here