Home Tags Atiq ahmad

Tag: atiq ahmad

कोर्ट से निकलते वक्‍त Atiq Ahmad पर चलाया जूता, कठघरे में...

0
कोर्ट से निकलते वक्‍त Atiq Ahmad पर चलाया जूता, कठघरे में सूखा माफिया का गला

गुनाहों की गली से होते हुए सियासत का सफर…तांगे वाले का...

0
Atiq Ahmed: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। 2005 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

उमेश पाल अपहरण मामले में प्रयागराज MP-MLA कोर्ट का बड़ा फैसला,...

0
उमेश पाल अपहरण मामले में बाहुबली अतीक अहमद (Atiq Ahmad) की आज यानी मंगलवार को प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी होगी।

नैनी जेल पहुंचा माफिया Atiq Ahmad का काफिला, प्रयागराज के कोर्ट...

Atiq Ahmad: साबरमती जेल से जब यूपी पुलिस के कड़े पहरे में अतीक अहमद निकल रहा था तब खौफ उसके चेहरे पर पसरा हुआ था। अतीक को गुजरात की जेल से लेने यूपी एसटीएफ के 30 जवान औऱ अफसर,2 वज्र वाहन और कई गाड़ियां गुजरात पहुंची थीं।

बाहुबली अतीक को गुजरात से यूपी लाने की तैयारी,क्या पलट जाएगी...

0
Akhilesh Yadav: उमेश पाल हत्याकांड मामले में पूछताछ के लिए आरोपी और बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात से यूपी लाने की तैयारी है।

Umesh Pal Murder Case: अतीक को सड़क के जरिए प्रयागराज लाने...

0
Atiq Ahmad: गवाह उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए सख्त हो गई है।

Prayagraj News: Allahabad HC ने पूर्व सांसद अतीक अहमद पर लगाया...

0
Prayagraj News: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने अतीक अहमद पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

Supreme Court: पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद के बेटे को...

Supreme Court: प्रयागराज के पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली उर्फ अली के रंगदारी के एक मामले में कोर्ट में केस चल रहा है।

UP Election 2022: पूर्वांचल की राजनीति में बाहुबलियों की धमक और...

0
UP Election 2022: वर्तमान राजनीति में अगर अब सुचिता, ईमानदारी और निष्पक्षता की उम्मीद की जाए तो शायद यह खुद से बेइमानी करने जैसा मामला होगा। स्वच्छ और स्वस्थ्य राजनीति के किस्से अब बीते दशकों की बात हो चुके हैं, जिन्हें हम केवल किताबों में पढ़कर संतोष कर सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!