नैनी जेल पहुंचा माफिया Atiq Ahmad का काफिला, प्रयागराज के कोर्ट में होगी पेशी

यूपी में योगीराज वन हो या टू, माफिया और बाहुबली पनाह मांगते हैं। हाल के सालों में तमाम बाहुबली, डॉन और माफिया या तो सरेंडर कर जेल पहुंच गए या फिर मिट्टी में मिल गए।

0
122
Watts App Chat Atiq Ahmad
Supreme Court

Atiq Ahmad: माफिया अतीक अहमद को आज यानी सोमवार कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज ला दिया गया है। यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। ताजा अपडेट के अनुसार अतीक का काफिला नैनी जेल पहुंच चुका है। उसे चित्रकूट के रास्ते प्रयागराज लाया गया है।

माफिया अतीक के भाई अशरफ का काफिला लखनऊ पहुंच गया है।अशरफ की कल प्रयागराज एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेशी है।साल 2006 में हुए उमेश पाल
के अपरहण मामले की सुनवाई होनी है। मालूम हो कि पुलिस बरेली जेल से सुबह भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अशरफ को लेकर पुलिस निकली थी।

साबरमती जेल से जब यूपी पुलिस के कड़े पहरे में अतीक अहमद निकल रहा था तब खौफ उसके चेहरे पर पसरा हुआ था। अतीक को गुजरात की जेल से लेने यूपी एसटीएफ के 30 जवान औऱ अफसर,2 वज्र वाहन और कई गाड़ियां गुजरात पहुंची थीं। मीडिया के जमावड़े के बीच अपनी खैरियत सा मनाता दिखा अतीक। डर सिर्फ इसका कि कहीं साबरमती से प्रयागराज पहुंचते -पहुंचते देर ना हो जाए, कानपुर वाले विकास दुबे की तरह गाड़ी ना पलट जाए।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को जो आशंका है वहीं डर अतीक के समर्थकों और लीगल टीम को खाए जा रही है। गुजरात की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज का सफर तकरीबन 13 सौ किलोमीटर का है। जाने के लिए दो रूट हैं। इतने लंबे सफर में कब क्या हो जाए ये सोच सोचकर एक दौर में आतंक और गुंडई का दूसरा नाम बन चुके अतीक की आज सांसें फूली हुई हैं। साबरमती जेल से यूपी ले जाए जाने के सदमे से अतीक कितने सकते में है इसका पता जेल गेट पर अतीक के बयान से लगता है। उसे डर है कि कहीं ये उसकी अंतिम यात्रा ना साबित हो।

पुराने “पाप” के श्राप में फंसा अतीक

राजू पाल मर्डर केस के जिस गवाह उमेश पाल के खून की छींटें अतीक के दामन में है, उसी के सालों पहले अपहरण केस में भी अतीक और उसका भाई अशरफ आरोपी था। प्रयागराज कोर्ट में इसी अपहरण केस में 28 मार्च को फैसला आना है, अतीक को इसी फैसले में हाजिर रहने के लिए प्रयागराज ले जाया जा रहा है। उमेशपाल की हत्या तो कुछ अरसा पहले हुई थी,लेकिन अपहरण का वो केस आखिर क्या था।

योगी राज में पनाह मांगते हैं माफिया और बाहुबली

यूपी में योगीराज वन हो या टू, माफिया और बाहुबली पनाह मांगते हैं। हाल के सालों में तमाम बाहुबली, डॉन और माफिया या तो सरेंडर कर जेल पहुंच गए या फिर मिट्टी में मिल गए। सीएम योगी की ये वो दहाड़ है जिसने एक वक्त में खौफ का नाम रहे अतीक अहमद को आज भीगी बिल्ली से भी बदतर स्थिति में ला खड़ा किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here