Home Tags Smriti Irani on Rahul Gandhi

Tag: Smriti Irani on Rahul Gandhi

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी को जवाब, बोलीं- कांग्रेसियों ने बैठकर...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान विपक्ष पर पलटवार किया और राहुल गांधी को जमकर घेरा। मंत्री...

‘जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत की हुई मौत….’, जानें इंटरव्यू के...

0
एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि काश उनके दोस्त और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें कम से कम एक बार फोन किया होता।

“राहुल गांधी ने भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की उड़ाई धज्जियां”, स्मृति...

0
Rahul Gandhi: ब्रिटेन दौरे पर राहुल गांधी के द्वारा दिए गए भाषणों और बयानों को लेकर देश की संसद में घमासान मचा हुआ है।

गोवा वाले BAR पर बवाल! केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने कांग्रेस...

0
Smriti Irani: गोवा बार मामले में अपनी बेटी का नाम लेने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस नेताओं को नोटिस भेजा है। जिन कांग्रेस नेताओं को केंद्रीय मंत्री ने नोटिस भेजा गया है, उसमें पवन खेड़ा (Pawan Khera) और जयराम रमेश का नाम शामिल है।

वित्त मंत्री का NMP को लेकर राहुल गांधी पर निशाना, कहा-मुद्रीकरण...

0
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण(Nirmala Sitharaman) ने बुधवार को पब्लिक सेक्टर बैंक के प्रमुखों के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) पर तीखा हमला किया। वित्त मंत्री ने पूछा, 'क्या राहुल गांधी समझते हैं कि मुद्रीकरण क्या है ? वित्त मंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस ही थी जिसने देश के संसाधनों को बेचा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!