Karan Johar का शो ‘Koffee with Karan’ हुआ बंद, निर्देशक ने ट्वीट कर दी जानकारी

कॉफी विद करण का सफर खत्म, खबर का ऐलान खुद करण जौहर ने किया।

0
192
Karan Johar
Karan Johar के शो ‘Koffee with Karan’ सीजन 7 में आया नया मोड़

बॉलीवुड के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) का सफर खत्म हो गया है। होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि अब शो की वापसी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि कॉफी विद करण उनके जीवन का एक हिस्सा रहा है, यहां तक कि पॉप संस्कृति के इतिहास में भी अपनी जगह पाई है।

Karan Johar
Karan Johar

Karan Johar ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

करण ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा- “हेलो, ‘कॉफी विद करण’ पिछले 6 सीजन से आपके और मेरे जीवन का हिस्‍सा हैं। मुझे लगता है कि मैंने पॉप कल्‍चर इतिहास में अपनी एक छोटी सी जगह बना ली है। साथ ही मैं भारी मन से आपको बता रहा हूं कि अब कॉफी विद करण का नया सीजन नहीं आ रहा है।”

इससे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उस वक्त लोगों ने शो पर जमकर निशाना साधा और कहा कि शो में सुशांत सिंह राजपूत को खूब धमकाया गया। अफवाहें भी थीं कि शो फिर से वापस आ जाएगा। इन सबके बीच करण जौहर ने ऐलान किया है कि अब शो की वापसी नहीं होने वाली है।

karan johar 1
Karan Johar

कॉफी विद करण का पहली बार प्रीमियर 2004 में 19 नवंबर को स्टार वर्ल्ड इंडिया पर हुआ था। इसे करण जौहर ने होस्ट किया था और शो के पिछले सीजन का आखिरी एपिसोड 17 मार्च, 2019 को प्रसारित किया गया था। शो में, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण जैसी कई हस्तियां दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें:

फैंस को Shah Rukh Khan ने दी ईद की मुबारकबाद, देखें वायरल VIDEO

Shatrughan Sinha और उनके परिवार पर Pooja Mishra ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘मेरी वर्जिनिटी बेच स्‍टार बनी सोनाक्षी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here