Salman Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, पत्रकार से दुर्व्यवहार मामले में FIR रद्द करने का आदेश

0
130
Salman Khan
Salman Khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman khan) को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। बता दें कि पत्रकार से दुर्व्यवहार मामले में कोर्ट ने जर्नलिस्ट की FIR रद्द करने का आदेश दिया है। अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जर्नलिस्ट के साथ बदसलूकी के आरोप में उन्हें समन भेजा था। ये मामला 2019 का है। इस समन के खिलाफ सलमान खान ने हाईकोर्ट का रुख किया था।

चार साल बाद कोर्ट ने पूरे मामले को खारिज कर दिया है। दरअसल पत्रकार से बदतमीजी और धमकी मामले में सलमान खान की याचिका पर सुनवाई के बाद अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समन पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस भारती डांगरे की बेंच ने कहा था कि, लोगों की अपनी प्राइवेसी होनी चाहिए। चाहे वह अभिनेता हो, वकील या जज। आप में से कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

Salman khan
Salman Khan

Salman khan: क्या है पूरा मामला?

मामला साल 2019 का है जब साइकिल चलाते हुए सलमान खान ने पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया था। दरअसल पत्रकार अशोक पांडे ने आरोप लगाया था कि सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख ने उनके साथ बदतमीजी और मारपीट की थी। पत्रकार ने दोनों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया था। इस घटना के बाद उन्होंने अंधेरी के मजिस्ट्रेट कोर्ट एक निजी शिकायत दायर की थी। इस मामले में अदालत ने समन भी जारी किया था। 

यह भी पढ़ें:

‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ से Salman Khan का लुक आउट, फैंस ने कहा-‘बॅालीवुड का बाप..’

Hansika Motwani के हाथ में रची सोहेल कथुरिया के नाम की मेहंदी, तस्वीरें हुई लीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here