Hansika Motwani के हाथ में रची सोहेल कथुरिया के नाम की मेहंदी, तस्वीरें हुई लीक

0
141
Hansika Motwani के हाथ में रची सोहेल कथुरिया के नाम की मेहंदी

साउथ और बॅालीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) 4 दिसंबर को बॉयफ्रेंड ‘सोहेल कथुरिया’ (Sohail Kathuria) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हंसिका की शादी के फंक्शन की शुरुआत हो गई है। हंसिका जयपुर पहुंच चुकी हैं। हाल ही में उनकी मेहंदी की रस्म पूरी की गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।हंसिका मोटवानी जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी रचाएंगी।

Hansika Motwani
Hansika Motwani

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिखीं Hansika Motwani

हंसिका मोटवानी की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हंसिका मोटवानी ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मेंहदी के फंक्शन से पहले हंसिका ने बैचलरेट पार्टी रखी थी। पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ‘बेस्ट बैचलरेट पार्टी।’

%E0%A4%B9

बता दें कि हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) को ‘सोहेल कथुरिया’ (Sohail Kathuria) ने ‘एफिल टावर’ के सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था।

Hansika Motwani की वेडिंग होगी शाही

हंसिका की शादी की खबर सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की शादी जयपुर में होने वाली है। ये वेडिंग बेहद रॉयल होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका और सोहेल की वेडिंग बेहद शाही होने वाली है। हंसिका के होने वाले पति की बात करें तो सोहेल कथुरिया एक बिजनेसमैन हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो सोहेल लंबे समय से हंसिका के बिजनेस पार्टनर हैं। हंसिका और सोहेल लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

यह भी पढ़ें:

Hansika Motwani Wedding: जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी हंसिका मोटवानी, वेडिंग डेट आई सामने!

Prabhas के साथ अपने रिश्ते को लेकर Kriti Sanon ने तोड़ी चुप्पी, जानकर चौंक जाएंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here