इंतजार हुआ खत्म! रिलीज से 15 दिन पहले ‘Pathan’ का ट्रेलर लॉन्च, फुल ऑन एक्शन में नजर आए किंग खान

0
85
Pathan Trailer
Pathan Trailer

Pathan Trailer: शाहरुख खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। पठान फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को अब फिल्म के लिए ज्यादा समय का इंतजार करना नहीं पड़ेगा। क्योंकि आज 10 जनवरी को फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पठान के धमाकेदार ट्रेलर को देखकर फैंस काफी खुश है। ट्रेलर में शाहरुख फुल ऑन एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Pathan Trailer में क्या है?

बता दें कि फिल्म रिलीज के ठीक 15 दिन पहले ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में फैंस शाहरुख के किलर लुक और एक्शन से नजर नहीं हटा पा रहे हैं। ट्रेलर में शाहरुख एक सोल्जर का रोल प्ले कर रहे हैं। जहां वह आतंकियों के हमले से देश को बचाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम आतंकी टीम की तरफ से फिल्म में नजर आ रहे हैं। वह भारत पर अटैक करने का प्लान बना रहे हैं। लेकिन शाहरुख खान उनके इरादों को सफल नहीं होने देते।

पठान देश को आतंकी हमले से बचाने के लिए फिल्म में फुल ऑन एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में दीपिका उनका लड़ाई में साथ देती हुई नजर आ रही है। ट्रेलर देखते समय आपकी नजरे भटक नहीं पाएंगी। क्योंकि ट्रेलर आपको अंत तक जोड़कर रख रहा है। ट्रेलर फुल एक्शन से भरा हुआ है, इसे देखते हुए आप में भी जोश भर जाएगा। पठान के डायलॉग्स सुनकर भी आप दिल दे बैठेंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here