सिंगर Aditya Narayan बनने जा रहे हैं पापा, शेयर की वाइफ श्वेता के बेबी बम्प की फोटो

0
260
Aditya Narayan
सिंगर Aditya Narayan बनने जा रहे हैं पापा

बॅालीवुड के मशहूर गीतकार उदित नारायण के बेटे सिंगर आदित्य नारायण ( Aditya Narayan) जल्द ही पिता बनने वाले है, उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी हैं। आदित्य नारायण ने सोमवार को अपनी वाइफ प्रिया के बेबी बम्प की तस्वीर शेयर की हैं जिसमें श्वेता बेहद सुंदर लग रही हैं।

Aditya Narayan ने शेयर की तस्वीर

फोटो शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा- श्वेता और मैं यह बताते हुए काफी ब्लेस्ड और ग्रेटफुल महसूस कर रहे हैं कि हम जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। फोटो देख फैंस काफी खुश हो गए है और बेबी बम्प को देखकर बेटा होने की बात कह रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CZGclahvlT4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=45214ad7-d5db-44d3-a5d0-784b8667acb2

मालूम हो कि आदित्य ने साल 2020 में 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी की थी। शादी में दोनों कपल बेहद प्यारे लग रहें थे शादी की खूबसूरत तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। श्वेता और आदित्य की जोड़ी जच रही थी। आपको बता दें कि शादी के कुछ दिन बाद खबर फैली थी कि श्वेता प्रेगनेंट हैं। हालांकि आदित्य ने इन सभी अफवाहों पर ध्यान नही देने को कहा था पर अब यह बात सच हो गई है और जल्द ही आदित्य के घर नन्हा मेहमान आने वाला हैं।

Aditya Narayan
Aditya Narayan

इससे पहले आदित्य नारायण ने बताया था कि मै और मेरी वाइफ बहुत दिनों से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। और हम जल्द ही आपको भी यह खुशखबरी देंगे। इस दौरान जब आदित्य से पूछा गया कि वह बेटा चाहते है या बेटी तब सिंगर ने कहा था कि मै बेटी का पिता बनना पसंद करुंगा।

download 36 4

गौरतलब है कि आदित्य नारायण और श्ववेता की मुलाकात पहली बार फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। शादी से पहले दोनों ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। सिंगर के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट रहे हैं। और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2007 में सारेगामापा के होस्ट के रुप में की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here