Hansika Motwani Wedding: जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी हंसिका मोटवानी, वेडिंग डेट आई सामने!

0
169
Hansika Motwani Wedding

Hansika Motwani Wedding: साउथ और बॅालीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसिका की शादी के फंक्शन की शुरुआत 2 दिसंबर से शुरू होगी। 2 दिसंबर को सूफी नाइट, 3 दिसंबर को मेंहदी और 4 दिसंबर को वह अपने बिजनेस पार्टनर सोहेल कथुरिया शादी के बंधन में बंध जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका और सोहेल लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

Hansika Motwani
Hansika Motwani

Hansika Motwani की वेडिंग होगी शाही

हंसिका की शादी की खबर सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की शादी जयपुर में होने वाली है। ये वेडिंग बेहद रॉयल होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका और सोहेल की वेडिंग बेहद शाही होने वाली है। हंसिका के होने वाले पति की बात करें तो सोहेल कथुरिया एक बिजनेसमैन हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो सोहेल लंबे समय से हंसिका के बिजनेस पार्टनर हैं।

download 2022 11 02T105835.702

इस बीच हंसिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआती की थी। एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के साथ कोई मिल गया फिल्म में भी बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम किया। इसके अलावा वो हिमेश रेशमिया के अपोजिट फिल्म आपका सुरूर में लीड रोल में दिखाई दीं। हालिया प्रोजेक्ट की बात करें तो हंसिका जल्द ही राउडी बेबी नें नजर आएंगी। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Shah Rukh Khan के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का फर्स्ट लुक

Salman Khan की बढ़ाई गई सुरक्षा, अब इस कैटेगरी की सिक्योरिटी के बीच रहेंगे ‘भाईजान’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here