Bharat Jodo Yatra के 56वें दिन राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं पूजा भट्ट, उमड़ी सर्मथकों की भीड़

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा नें पहली बार कोई बॉलीवुड हस्ती शामिल हुई हैं।

0
140
Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra के 56वें दिन राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं पूजा भट्ट,

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व में हो रही भारत जोड़ो यात्रा का आज 56वां दिन है। कांग्रेस द्वारा की जा रही इस भारत जोड़ो यात्रा में आज अभिनेत्री और फिल्म मेकर पूजा भट्ट शामिल हुई है। यात्रा तेलंगाना के हैदराबाद पहुंची है, जहां पूजा भट्ट इस पदयात्रा में राहुल गांधी के साथ चलती नजर आ रही हैं। कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया गया है।

जिसमें राहुल गांधी और पूजा भट्ट एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है कि हर रोज नया इतिहास रचा जा रहा है, हर रोज देश में मोहब्बत चाहने वालों की तादाद बढ़ रही है।

Bharat Jodo Yatra के 56वें दिन राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं पूजा भट्ट, उमड़ी सर्मथकों की भीड़
Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra: पहली बार पदयात्रा में कोई बॉलीवुड हस्ती शामिल हुई

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा नें पहली बार कोई बॉलीवुड हस्ती शामिल हुई हैं। पूजा भट्ट के अचानक पदयात्रा में शामिल होने से पीछे चल रही समर्थकों की भीड़ में काफी उत्साह नजर आ रहा है। यह हैदराबाद सिटी की बालानगर मेन रोड पर एमजीबी बजाज शोरूम से बुधवार सुबह शुरू हुई।

यात्रा सुबह एक बार हफीज्पेट में होटल किनारा ग्रांड में रुकेगी और फिर बीएचईएल बस स्टैंड से शुरू होगी। शाम को यात्रा मुथंगी के पास हरि दोष में रुकेगी, जबकि रात में यात्री गणेश मंदिर रुद्रराम के सामने कौलमपेट के पास ठहरेंगे।

Bharat Jodo Yatra: स्वरा भास्कर ने यात्रा की कि तारीफ

गौरतलब है कि इससे पहले स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी और भारत जोड़ों यात्रा की तारीफ की थी। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा था कि चुनावी हार, ट्रोलिंग, व्यक्तिगत हमलों और लगातार आलोचना के अप्रभावी होने के बावजूद राहुल गांधी न तो सांप्रदायिक बयानबाजी के आगे झुके हैं और न ही सनसनीखेज राजनीति के आगे। इस देश की स्थिति को देखते हुए भारत जोड़ो जैसे प्रयास सराहनीय हैं।

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यात्रा पिछले सप्ताह तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजरी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here