Salman Khan की बढ़ाई गई सुरक्षा, अब इस कैटेगरी की सिक्योरिटी के बीच रहेंगे ‘भाईजान’

क्यों मिलती है सलमान खान को मारने की धमकी?

0
147
Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan: सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की लगातार धमकियों के बीच मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा को लेकर बड़ा कदम उठाया है। मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन ब्रांच ने सलमान खान की सुरक्षा कड़ी करते हुए उनकी X कैटेगरी की सिक्योरिटी को बढ़ाकर Y+ कर दिया है। पुलिस सलमान की सुरक्षा को लेकर कोई भी ढिलापन बर्दास्त नहीं करना चाहती है। इसके साथ ही पुलिस ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस और अभिनेता अक्षय कुमार की भी सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan: हथियार से लैस जवान रहेंगे हमेशा साथ

दरअसल, सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के द्वारा जान से मारने की धमकी की खबरें सामने आती रही हैं। इसको लेकर मुंबई पुलिस हमेशा से सतर्क रही है। बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को एक बार फिर से धमकी मिली थी, जिसके बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ा दी गई थी, लेकिन आंतरिक जांच के बाद से एक बार फिर से सलमान खान की जान की खतरा को देखते हुए उनकी सुरक्षा और भी सख्त कर दी गई है। अब उनकी X कैटेगरी की सिक्योरिटी को बढ़ाकर Y+ कर दिया है। अब हथियारों से लैस पुलिस के दो जवान 24 घंटे सलमान खान के साथ रहेंगे। वहीं, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस और अभिनेता अक्षय कुमार को भी सुरक्षा दी गई है।

क्यों मिलती है सलमान खान को मारने की धमकी?
दरअसल, जब से ‘काला हिरण मामले’ में सलमान खान को आरोपी बनाया गया है, तबसे उन्हें धमकियां मिलती आ रही हैं। आपको यहां बता दें कि काला हिरण मामला कथित तौर पर काले हिरणों की शिकार से जुड़ा हुआ है, जिसमें सलमान खान आरोपी हैं। इस मामले में पिछले दो दशकों में कई बार सलमान राजस्थान पेशी के लिए जा चुके हैं। उनपर आरोप है कि उन्होंने जोधपुर के पास स्थित कंकणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया था। ये तब की बात है, जब सलमान खान अपनी मल्टीस्टारर मूवी ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म शूटिंग के दौरान सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू भी थे।

यह भी पढ़ेंः

Supreme Court: EVM में प्रत्‍याशियों की फोटो लगाने की मांग पर बोला SC- वोटर को कैसे पता चलेगा कि उम्‍मीदवार किस पार्टी का है?

‘कब आ रहा है बच्चा?’, चीनी सरकार दंपतियों को फोन कर पूछ रही सवाल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here