Rahul Gandhi की मुश्‍किलें नहीं हो रही खत्‍म, अब पटना स्‍थित कोर्ट ने जारी किया नोटिस, 12 को होंगे पेश

Rahul Gandhi: साल 2019 में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने एमपी एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश के समक्ष याचिका दायर की थी।

0
60
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi:कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राहुल गांधी की मुश्‍किलें खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं।मानहानि के मामले में अपनी सांसदी खो चुके राहुल गांधी को एक ओर झटका लगा है।पटना स्‍थित एमपी एमएलए कोर्ट ने राहुल गांधी को 12 अप्रैल को पेश होने का नोटिस जारी किया है। राहुल गांधी को सूरत जैसे मानहानि के दूसरे मामले में पेश होना होगा। मालूम हो कि कुछ दिनों पूर्व ही सूरत की एक अदालत ने मानहानि के मामले में राहुल गांधी को सजा सुनाई थी।

Rahul Gandhi and Patna MP MLA Court
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi:जानिए क्‍या है पूरा मामला?

Rahul Gandhi:साल 2019 में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने एमपी एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश के समक्ष याचिका दायर की थी। इस पर राहुल गांधी को बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा गया है। राहुल गांधी इस मामले में अभी जमानत पर हैं।सुशील कुमार मोदी के वकील एसडी संजय ने बताया कि 2019 में पटना के एमपी एमएलए कोर्ट में ‘मोदी सरनेम’ पर आपत्तिजनक शब्द बोले जाने पर मामला दर्ज किया गया था।

हालांकि राहुल गांधी पटना के एमपी एमएलए कोर्ट में उपस्थित होंगे या नहीं यह अभी कंफर्म नहीं है। जानकारी के अनुसार बयान दर्ज कराने के लिए राहुल गांधी के वकील अंशुल कुमार दूसरी तारीख मांग सकते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here