Mamata Banerjee: टीएमसी का बीजेपी पर तंज, दीदी ने मंच पर दिखाया बीजेपी वाशिंग मशीन से “ब्लैक टू व्हाइट” का डेमो

Mamata Banerjee का कहना है कि विपक्षी नेताओं को केंद्रीय एजेंसीयां लगातार परेशान करती रहती हैं लेकिन जैसे ही विपक्षी नेता बीजेपी में शामिल होते हैं वे मेमने की तरह मासूम और निर्दोष हो जाते हैं।

0
67
Akhilesh Yadav:पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी
Akhilesh Yadav:पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर से राज्य का राजनैतिक तापमान बढ़ा दिया है। ममता बनर्जी ने फिर एक बार केंद्र सरकार की ओर से विपक्षी नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसीयों के दुरुपयोग का मुद्दा उठाया। ममता बनर्जी ने अपनी बात को दमदार तरीके से लोगों के सामने रखा। वह एक वाशिंग मशीन को लेकर मंच पर आई थीं। उन्होंने वाशिंग मशीन को बीजेपी वाशिंग मशीन नाम दिया था। उस मशीन से पश्चिम बंगाल की सीएम ने लाइव डेमो किया और दिखाया कि कैसे मशीन में जाते ही काले कपड़े सफेद हो जाते हैं।

Mamata Banerjee : file photo
Mamata Banerjee : file photo

Mamata Banerjee: किस मुद्दे को उठाने के लिए ममता बनर्जी ने दिया वॉशिंग मशीन का उदाहरण?

Mamata Banerjee का कहना है कि विपक्षी नेताओं को केंद्रीय एजेंसियां लगातार परेशान करती रहती हैं लेकिन जैसे ही विपक्षी नेता बीजेपी में शामिल होते हैं वे मेमने की तरह मासूम और निर्दोष हो जाते हैं। ममता बनर्जी ने टीएमसी के नेता अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कहा था कि केंद्र सरकार सेंट्रल एजेंसियों की मदद से विपक्ष के नेताओं को गिरफतार करवा रही है ताकि बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले पार्टी के लिए काम ना कर सकें। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने जानवरों की तस्करी के मामले में बीरभूम के टीएमसी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार किया था और उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली ले जाया गया था।

Mamata Banerjee : file photo
Mamata Banerjee : file photo
Mamata Banerjee: किस नाम से संबोधित किया ममता बनर्जी ने बीजेपी को? 

Mamata Banerjee ने बुधवार को बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि जैसे ही कोई कथित ‘भ्रष्ट’ नेता बीजेपी में शामिल होता है उसके सारे पाप धुलकर साफ हो जाते हैं। ये बात ममता बनर्जी ने बीजेपी वाशिंग मशीन में काले कपड़े डालते हुए और सफेद कपड़े बाहर निकालते हुए कही। ममता बनर्जी का कहना है कि जरूरत पड़ी तो वे दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री के दफ्तर के सामने भी धरने पर बैठेंगी। ममता बनर्जी से ये पूछा जाता है कि वो किस ओर से धरना दे रही हैं राज्य सरकार या टीएमसी ? इसका जवाब देते हुए वे कहती हैं कि वे अपनी पार्टी की ओर से धरना दे रही हैं।

ममता बनर्जी ने अपने संबोधन में बीजेपी को दुर्योधन बताया। बंगाल की मुख्यमंत्री का कहना है कि वे भारत के हर राजनैतिक दल से दुर्योधन भाजपा सरकार को हटाने के लिए एकजुट होने का अनुरोध करती हैं। उनका कहना है कि देश के आम आदमी और भारतीय लोकतन्त्र को दुर्योधन से बचाने के लिए सत्ता से हटाना होगा। ममता बनर्जी बुधवार रात बाबा साहेब अम्बेडकर की प्रतिमा के नीचे धरने पर बैठी रहीं। ममता बनर्जी का ये धरना गुरुवार शाम 7:00 तक चलने वाला है। 

संबंधित खबरें:

Mamata Banerjee:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here